Home » Tamil Nadu: महिला एयर ऑफिसर के यौन उत्पीड़न के आरोप में फ्लाइट लेफ्टिनेंट गिरफ्तार

Tamil Nadu: महिला एयर ऑफिसर के यौन उत्पीड़न के आरोप में फ्लाइट लेफ्टिनेंट गिरफ्तार

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Sexual harrasment : तमिलनाडु (tamilnadu) के कोयम्बटूर(Coimbatore) के रेडफील्ड्स स्थित भारतीय वायु सेना (Indian Air force) (आईएएफ) कॉलेज के एक फ्लाइट लेफ्टिनेंट(lieutenant) को दो हफ्ते पहले एक महिला आईएएफ अधिकारी(IAF officer) का यौन उत्पीड़न(sexual harrasment) करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता की ओर से महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई गई। आपको बता दें महिला कर्मी अपनी टीम के साथ ही वायु सेना के प्रशासनिक कॉलेज में रहती थी जहां उसके साथ दर्दनाक कांड हुआ।

क्या था मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक जब महिला के सब्रका बाण टूटने लगा तब उसने उसने पुलिस की मदद लेनी चाही जिसके चलते महिला ने थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज कराया और आज कार्रवाई करते आरोपी फ्लाइट लेफ्टिनेंट को गिरफ्तार कर लिया, जो छत्तीसगढ़ निवासी है।

Mother and son hanged themselves : मां बेटे मिले फांसी के फंदे पर लटके, पुलिस ने जताई घरेलू मतभेद की आशंका

READ:  Zee and Sony Merger will create an entertainment giant in India

गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए रक्षा सूत्रों ने बताया कि भारतीय वायुसेना ने जांच में कोयंबटूर पुलिस को अपना पूरा सहयोग देने की पेशकश की है। सूत्रों ने कहा, ‘मामले की जांच के लिए विभागीय जांच कमेटी का गठन किया गया है।’

New technique of cheating : मोबाइल से भी ज्यादा लेटेस्ट तकनीक से बनाया नकल करने वाला उपकरण, अंडरगार्मेंट और चप्पल में रखा जाता है इसे।

आरोप पर बड़ा हाथ होने के कारण न्याय में देरी

आपको बता दें कि आरोपी के वकील ने ज्यादा तह तक जाकर जानकारी निकालने को मना कर दिया है। बताया जा रहा है कि वकील ने पर्सनल इन्फॉर्मेशन का हवाला देकर इस तफ्तीश पर रोक लगा दी है। वकील ने एक हलफनामे में कहा कि कोयंबटूर पुलिस के पास एक आईएएफ कर्मी के खिलाफ जांच करने का अधिकार नहीं है तथा इसकी सुनवाई रक्षा अदालत में की जानी चाहिए। वहीं पुलिस ने जब जवाब दायर करने के लिए समय मांगा। जिस पर न्यायाधीश ने आरोपी को हिरासत में लिया गया और जिसके बाद उसे उदुमलपेट जेल भेज दिया गया।गौरतलब है कि दिल्ली, छत्तीसगढ़ और अन्य राज्यों के 30 आईएएफ अधिकारी प्रशिक्षण के लिए कॉलेज आए हुए हैं जो पिछले महीने शुरू हुआ था।

READ:  International news : क्या है हवाना सिंड्रोम? जिसने कोरोना के खत्म होने से पहले ही पसारे अपने पांव!

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter, and Whatsapp. And mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups