Home » HOME » शर्मनाक ! यूपी पुलिस के दो सिपाही चला रहे थे सेक्स रैकेट

शर्मनाक ! यूपी पुलिस के दो सिपाही चला रहे थे सेक्स रैकेट

पुलिस सेक्स रैकेट
Sharing is Important

उत्तर प्रदेश से एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पीलीभीत जिले में पुलिस चौकी के अंदर से दो कांस्टेबल कथित रूप से सेक्स रैकेट चलाते हुए पकड़े गए। उत्तर प्रदेश में पुलिस ने ही कानून व्‍यवस्‍था का मजाक बनाकर रख दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस चौकी में एक कांस्टेबल ने कॉल गर्ल से बात की और उनकी बातों को रिकॉर्ड किया। पर्दाफाश होने के बाद पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश यादव ने कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया है और घटना की विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

सहरामऊ उत्तर पुलिस थाने के तहत गढ़वाखेड़ा पुलिस चौकी से जुड़े दो आरोपी पुलिस कांस्टेबल पीड़ितों को फंसाने के लिए एस्कॉर्ट सेवाओं का उपयोग कर लोगों को ब्लैकमेल करते थे।

READ:  सावधान! ATM कार्ड से खरीदते हैं शराब, तो लग सकता है लाखों का चूना

आरोपी कांस्टेबल की पहचान वितिन मिश्रा और पवन मिश्रा के रूप में हुई है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कांस्टेबलों ने महिला का यौन शोषण किया और उस पर दबाव डाला कि वह छोटे लड़कों को फंसाए ताकि वे उनसे पैसे निकाल सकें।

ऑडियो रिकॉर्डिंग सार्वजनिक होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी थाने पहुंचे। इस बीच, एसपी ने पुलिस चौकी से सात अन्य पुलिस कांस्टेबल को भी हटा दिया है और उन्हें अपने-अपने थानों से अटैच कर दिया गया है।

READ:  दिल्ली से छत्तीसगढ़ जा रही दुर्ग एक्सप्रेस की 4 बोगियों में लगी आग, देखें वीडियो

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।