Home » कौन हैं सहदेव दिर्डो? वायरल हुई बचपन का प्यार वीडियो के पीछे की पूरी कहानी

कौन हैं सहदेव दिर्डो? वायरल हुई बचपन का प्यार वीडियो के पीछे की पूरी कहानी

sahdev dirdo
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Sahdev Dirdo: इस 21वीं सदी में अगर कोई चट्टान के नीचे भी रह रहा है या सोशल मीडिया डिटॉक्स पर है, तब भी कोई मौका नहीं है कि आपने अपने ‘बचपन के प्यार’ को छोड़ दिया हो। पिछले कुछ महीने से बचपन का प्यार गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और नन्हे बच्चे ने इसे गाते हुए आकर्षक बोल से सभी को चौंका दिया है। इतना कि वह लड़का(sahdev dirdo) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिला चुका है। आइये जानते हैं क्या है इस गाने के पीछे की कहानी ?

कौन है सहदेव दिर्डो?

छत्तीसगढ़ का एक छोटा सा लड़का सहदेव दिर्डो(sahdev dirdo) वायरल गाना बचपन का प्यार वीडियो के पीछे की आवाज है। वही आवाज जिसे आप अक्सर इंस्टाग्राम और फेसबुक वीडियो पर सुनते हैं। साल 2019 के गाने का उनका यह वर्जन सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है। जिसके बाद वह इंटरनेट की सेंसेशन बन गए हैं।

Sri Lanka: कुएं की खुदाई में मिला बेशकीमती नीला पत्थर, मालिक के उड़ गए होश!

किस गाने से हुए फ़ेमस

बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे.. बचपन का प्यार गाना, इस गाने से सहदेव कुमार डर्डो(sahdev dirdo) फेमस हो रहें हैं। सिंगर बादशाह के बाद सहदेव कुमार दिर्डो की गाई गई दो पंक्तियां आज हर व्यक्ति की जुबान पर है। बता दें कि अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इसके फैन बन गए हैं।

READ:  CKay's 'Love Nwantiti': TikTok's new viral hit comes from Nigeria

सोशल मीडिया पर कैसे छाया उनका वीडियो

सहदेव दिर्डो(sahdev dirdo) छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के छिंदगढ़ प्रखंड में रहते हैं। दो साल पहले, सहदेव के शिक्षक ने उन्हें स्कूल में बचपन का प्यार गाने के लिए कहा और उनका वीडियो रिकॉर्ड किया। क्लिप को बाद में उन्होंने इंटरनेट पर साझा किया गया। कट टू 2021, सहदेव का वीडियो, जिसमें वह अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में बचपन का प्यार गाते नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हो गया है।

सीएम ने की सहदेव से गाना गाने की फ़र्माइश

दरअसल छत्तीसगढ़ के सीएम ने सहदेव से अपने सामने ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाना गाने को कहा। इसका एक वीडियो उन्होंने खुद भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो को शेयर करते हुए सीएम बघेल ने लिखा, ‘बचपन का प्यार….वाह!’ आपको बता दें कि स्कूल ड्रेस में सहदेव का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाना गा रहे थे। गाने के बोल और सहदेव की मासूमियत ने सभी का दिल जीत लिया। यह देख सहदेव सोशल मीडिया पर छा गए।

Itarsi: श्री प्रेमशंकर दुबे स्मृति पत्रकार भवन में आज़ाद की जयंती और गुरुपूर्णिमा की शाम काव्य गोष्ठी का आयोजन

छत्तीसगढ़ के सीएम ने किया सहदेव दिर्डो को सम्मानित

READ:  An indigenous Tiktok user earned 6 million followers

इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सहदेव दिर्डो को सम्मानित किया, जिन्होंने 2019 के गीत बचपन का प्यार के अपने नए वर्जन को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इंटरनेट पर छा गए हैं।

सोशल मीडिया पर आई मीम्स संग रील की बाढ़

बचपन का प्यार गीत गाकर एक वीडियो वायरल होने के बाद छत्तीसगढ़ का नन्हा लड़का सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बन गया है। मीम्स और रीलों के अलावा पूरे इंटरनेट पर बचपन का प्यार का चलन छा रहा है, जिसे कई सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं

क्या रही सोशल मीडिया यूजरों की प्रतिक्रिया

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।