Home » रोनाल्डो ने कोका-कोला को दिया 30 हजार करोड़ का झटका, जाने वजह

रोनाल्डो ने कोका-कोला को दिया 30 हजार करोड़ का झटका, जाने वजह

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मशहूर पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के एक छोटे से कदम ने सॉफ्ट ड्रिंक (Soft Drink) कंपनी कोका-कोला (Coca – Cola) को अरबों अमेरिकी डॉलर का नुकसान हो गया। ये नुकसान करीब 4 बिलियन डॉलर (293 अरब रुपए) का बताया जा रहा है। घटना हंगरी के खिलाफ पुर्तगाल टीम के यूरो 2020 के मैच से पहले की है। स्टार स्ट्राइकर ने अपने सामने से कोका कोला की दो बोतलें हटा दीं और इसे बनाने वाली कंपनी कोका कोला को करीब 3 खरब रुपये की चपत लग गई।

पुर्तगाल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) मैच से पहले की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोल्ड ड्रिंक देखकर गुस्सा हो गए। उन्होंने अपने सामने कोका कोला (Coca – Cola) की बोतलें देखकर नाराजगी जाहिर की। रोनाल्डो ने गुस्से में चिल्लाकर कहा, “कोल्ड ड्रिंक नहीं, हमें पानी पीने की आदत डालनी चाहिए।” 25 सेकंड के इस पूरे वाकये का खामियाजा कोका कोला को अरबों डॉलर का नुकसान उठाकर चुकाना पड़ा।

READ:  Twitter Appointed Vinay Prakash: आखिर मानने पड़े ट्वीटर को IT नियम, विनय प्रकाश को भारत में नियुक्त किया शिकायत निवारण अधिकारी

SA vs WI तेज गेंदबाजों ने दिलाई दक्षिण अफ्रीका को बड़ी जीत,वेस्ट इंडीज को पारी और 63 रन से हराया

कोका – कोला की बाजार की वैल्यू में आई गिरावट

कोका-कोला (Coca – Cola) का बाजार वैल्यू 242 अरब डॉलर से घटकर 238 अरब डॉलर हो गई, जिसमें उसे चार अरब डॉलर का झटका लगा। आपको बता दें कि कोका-कोला यूरो 2020 के आधिकारिक प्रायोजकों में से एक है। इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कोका-कोला ने बयान में कहा, ‘हर कोई अपने स्वाद और जरूरतों के हिसाब से अपनी ड्रिंक्स चुनने का हकदार है।’

Blood Donor day 2021: रक्तदाता दिवस पर खास, कोविड के समय में रक्तदाता दिवस का महत्व

कोका कोला (Coca – Cola) ने अपनी ब्रांड वेल्यू बढ़ाने के लिए सभी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोक की बोतलों को डिस्प्ले के तौर पर लगाने का फैसला लिया था। इस विवाद के बाद कोका कोला की ओर से बयान जारी किया गया है। अपने बयान में कंपनी ने कहा कि हर किसी को अपने ड्रिंक को प्राथमिकता देने का अधिकार है। खिलाड़ियों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने पर कोका-कोला और कोका-कोला जीरो शुगर के साथ-साथ पानी की पेशकश की जाती है। लोगों के अलग-अलग स्वाद और जरूरतें हैं।

READ:  Raj kundra Case Update: 6 साल पहले सिंगापुर शिफ्ट किया था पोर्न फिल्मों का सेटअप

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।