Rhea Chakraborty: वीडियो के ज़रिये क्या मांग रख रही हैं रिया चक्रवर्ती?

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) ने सोशल मीडिया पर 20 सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘मुझे भगवान पर विश्वास है, मुझे न्यायिक प्रणाली में विश्वास है. सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस के चलते सुशांत के पिता केके सिंह के द्वारा बिहार में रिया के खिलाफ एफआईआर(FIR) दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद से सुशांत केस ने एक नया मोड ले लिया है. FIR होने के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती सामने आई. मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में बहुत सी बातें कही जा रही है, लेकिन मुझे चुप रहने की सलाह दी गई है. मेरे वकील कुछ भी टिप्पणी नहीं करेंगे क्योंकि मामला न्यायालय में है. मुझे न्याय मिलेगा. सत्य की जीत होगी. सत्यमेव जयते.

रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) पर क्यों कराई गई FIR

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित फ्लैट में खुद को फांसी लगा ली थी. उनके पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला था. वे एक्टर रिया चक्रवर्ती संग रिलेशनशिप में थे. रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट में भी इस बात को भी कबूला है कि वे सुशांत संग लिव इन रह रही थीं. आने वाले दिनों में वे दोनो एक साथ फ़िल्म करने वाले थे. यह एक दूसरे के साथ उनकी पहली फ़िल्म होती. सुशांत सुसाइड मामले ने तब मोड़ लेना शुरू कर दिया जब सुशांत के घरवालों ने रिया चक्रवर्ती का नाम सुसाइड मर्डर केस में जोड़ा. FIR के बाद धीरे धीरे तथ्य निकलकर सामने आ रहे हैं. सुशांत से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है. रिया चक्रवर्ती की कुछ पुरानी वीडियो भी काफी वायरल हो रही हैं.

Amit Shah: गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉज़िटिव

रिया की पुरानी वीडियो हुए वायरल

सुशांत के केस की छानबीन चल रही है. पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती को लेकर पुलिस का शक गहरा होता जा रहा है. इस बीच रिया का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसके बाद सुशांत के फैंस काफी नाराज़ नजर आ रहे है. वीडियो में रिया चक्रवर्ती यह कहते हुए दिख रही हैं कि ‘अपना बॉयफ्रेंड गुंडा है, लेकिन उसे पता नहीं अपुन ताई है. ताई लोग का क्या है कि अपना क्लास होता है’. अपुन गुंडा लोग से गुंडागर्दी कराते हैं. रिया इस बीच कहती हैं कि वीडियो मत रिकॉर्ड करो यार. रिया का जब यह वीडियो वायरल होने लगा तो उन्हें काफी नेगेटिव कमेंट्स सुनने को मिले. रिया की टीम ने इसपर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने अपने दोस्तों के लिए स्टैंड अप कॉमेड एक्ट किया था. ये एक मस्ती में बनाया गया वीडियो है.

अस्पताल में कपड़े धो रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान !

रिया ने भी लगाए आरोप

रिया पर FIR दर्ज होने के बाद उन्होंने ये जानकारी दी है कि सुशांत की मौत के बाद से उन्हें जान से मारने और रेप की धमकी दी गई है. रिया के वकील ने बिहार पुलिस की भी जांच पर रोक लगाने की मांग की है. उनके मुताबिक उस केस को भी मुंबई शिफ्ट कर देना चाहिए. दलील दी जा रही है कि एक ही मामले में दो-दो जगह जांच नहीं हो सकती है. यह भी जानकारी सामने आ रही है कि सुशांत के बैंक में 15 करोड़ रुपये थे लेकिन उनके CA ने बताया अब सिर्फ 4 करोड़ रुपये है इसलिए पुलिस सुशांत के साथ-साथ रिया का भी एकाउंट खंगालेगी.

ये लेख स्वाति गौतम ने लिखा है. स्वाति ग्राउंड रिपोर्ट में शिक्षा, राजनीति व किसानो से जुड़े मुद्दों पर लिखती हैं.

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups