Home » Siddhu’s resignation : सोनिया गांधी ने नामंजूर किया नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा, कहा- पंजाब में मचा घमासान जल्द निपटाए

Siddhu’s resignation : सोनिया गांधी ने नामंजूर किया नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा, कहा- पंजाब में मचा घमासान जल्द निपटाए

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

कांग्रेस पार्टी(congress party) से इस वक्त की बड़ी खबर सुनने में आ रही है जिसने सभी लोगों को एक बार फिर सोचने पर मजबूर कर दिया है। जी हां नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Siddhu) के दिए गए इस्तीफे(resignation letter) को कांग्रेस(congress) ने अस्वीकार कर दिया है जिसकी जानकारी अभी अभी सूत्रों के हवाले से हुई है। आपको बता दें कि काग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू(congress chief Navjot Singh Siddhu) ने आज शाम को ही अपने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। हाल ही में मिली जानकारी से ये पता लगा है कि उनका इस्तीफा नामंजूर हो गया है!

https://twitter.com/ANI/status/1442853947182485506?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1442853947182485506%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fd-1918793902639158883.ampproject.net%2F2109102127000%2Fframe.html

सूत्रों के हवाले से मिली खबर

“नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है। शीर्ष नेतृत्व ने राज्य नेतृत्व से पहले अपने स्तर पर मामले को सुलझाने को कहा है।”
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अबतक सोनिया गांधी द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया है। इसके पीछे के कारण की पुष्टि अभी नहीं हुई है हालांकि पार्टी से मिली जानकारी के अनुसार कल सुबह होने वाली बैठक में यह फैसला लिया जाएगा कि उनका इस्तीफा मंजूर होगा या नहीं। फिलहाल तो उनके इस कदम को अधर में लटका दिया गया है। अब ये जानना बेहद खास होगा कि सिद्धू का इस्तीफा मंजूर होता है या ना मंजूर!

READ:  Tamil Nadu: महिला एयर ऑफिसर के यौन उत्पीड़न के आरोप में फ्लाइट लेफ्टिनेंट गिरफ्तार

Siddhu left congress : ‘दलित मुख्यमंत्री बर्दाश्त नहीं हो रहा था इसलिए नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया इस्तीफा’

सिद्धू ने कही ये बात

हर चीज की एक कोशिश होती है और सिद्धू ने भी अपनी सारी बागडोर का दामन छोड़ दिया है। बावजूद इसके उन्होने एक नोट लिखा जो कि सचमुच आंखें नम कर देने वाला है। उन्होंने लिखा, “एक आदमी के चरित्र का पतन समझौता कोने से उपजा है, मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे से कभी समझौता नहीं कर सकता,” उन्होंने अपने पत्र में कहा।”

अपनी बात को बढ़ाते हुए उन्होंने कहा “इसलिए, मैं पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं। कांग्रेस की सेवा करना जारी रखूंगा।”

जिग्नेश मेवानी ने किन कारणों से जॉइन नहीं की कांग्रेस?

अमरिंदर सिंह ने निकाली अपनी भड़ास

सभी इस बात से वाकिफ हैं कि अमरिंदर सिंह को सिद्धू से कुछ अलग ही परेशानी है जो कि वो जाहिर तो करते हैं लेकिन बारे में बात करने से कतराते है। आपको बता दें जब सिद्धू ने ऐसी बात कही तो अमरिंदर ने अपने ट्वीट से सिद्धू को एक और झटका दे डाला। उन्होंने लिखा, “I told you so…he is not a stable man and not fit for the border state of Punjab”

READ:  Sri Lanka disappointed India again like last year?

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter, and Whatsapp. And mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups