Home » HOME » अब PAYTM पर पढ़िए अपना पसंदीदा अखबार

अब PAYTM पर पढ़िए अपना पसंदीदा अखबार

Sharing is Important

Ground Report | News Desk

देश में लॉक डाउन की वजह से अखबार आना बंद हो गया है। न्यूज़पेपर हॉकर्स नें कोरोना वायरस के डर के चलते घरों तक अखबार पहुंचाना बंद कर दिया है। लोग उनकी दिनचर्या का हिस्सा रहे अखबार को बहुत मिस कर रहे हैं। PayTM ऐसे ही अखबार पाठकों को उनका पसंदीदा अखबार E Paper के रूप में उपलब्ध करवा रहा है।

कोरोनावायरस को लेकर दिन रात फेक न्यूज़ सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही हैं। ऐसे में लोग अखबार जैसे विश्वसनीय स्रोत की कमी महसूस कर रहे हैं। PayTM पर अब आप अपना पसंदीदा अखबार पढ़ सकते हैं। यह आपको असली अखबार वाला फील तो नहीं देगा लेकिन विश्वसनीयता के लिहाज से आप अखबार यहां पढ़ सकते हैं।

READ:  Journalist Avinash Jha killed in Madhubani for his fearless reporting

PAYTM पर अखबार पढ़ने के लिए आपको अपना paytm एप्प प्लेस्टोर पर जाकर अपडेट करना होगा। फिर आपको न्यूज़पेपर नाम से एक टैब दिखाई देगा। आप अपना हिंदी और अंग्रज़ी अखबार चुन कर यहां पढ़ सकते हैं। यह बिल्कुल फ्री सेवा है।

आपको बता दें कि अखबारों की सप्लाई बंद हो जाने की वजह से देश के बड़े-बड़े अखबार संकट के दौर से गुज़र रहे हैं। यहाँ काम कर रहे पत्रकारों की नौकरी पर संकट मंडरा रहा है। अखबारों की सप्लाई बंद होने से विज्ञापन से आने वाला रेवेन्यू खत्म हो चुका है।

ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।