Skip to content
Home » यूपी : स्कूल प्रबंधक ने महिला टीचर का रेप कर वीडियो किया वायरल !

यूपी : स्कूल प्रबंधक ने महिला टीचर का रेप कर वीडियो किया वायरल !

Rape video

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक महिला टीचर के साथ कथित तौर पर रेप के बाद किडनैपिंग का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि स्कूल प्रबंधक ने ही महिला का टीचर के साथ रेप कर (Rape video) उसे किडनैप कर लिया।

पीड़ित टीचर का आरोप है कि उसका वीडियो बनाकर (Rape video) ब्लैकमेल कर प्रबंधक के कई बार रेप किया। जब महिला इस संबंध में शिकायत किया तो उसे किडनैप कर ग़ायब कर दिया। पुलिस अधीक्षक तक मामले की शिकायत पहुंचने के बाद मामला दर्ज कर प्रबंधक की तलाश की जा रही है।

दरअसल, घटना उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर  थाना तिलहर क्षेत्र के एक गांव का है। यहां एक माध्यमिक विद्यालय के प्रबंधक वीरेश कुमार शर्मा पर महिला टीचर से रेप, ब्लैकमेलिंग (Rape video) और किडनैपिंग के जैसे गंभीर आरोप लगे हैं।

पीड़ित शिक्षिका के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि एसएस कॉलेज में पेपर गई उनकी बेटी को प्रबंधक वीरेश कुमार शर्मा ने उसके साथ जबरन रेप दुष्कर्म किया और वीडियो भी (Rape video) बना लिया। वीडियो के ज़रिए ब्लैकमेल कर वो उसके साथ रेप रेप करता रहा।

Also Read:  Man rapes minor girl in Badaun UP; make her video viral

आरोप है कि पीड़ित टीचर का रेप वाला वीडियो भी आरोपी वीरेश कुमार शर्मा प्रबंधक ने सोशल मीडिया (Rape video) पर वायरल कर दिया, जिसके बाद पीड़िता के घरवालों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए दोनों की तलाश शुरू की है।

पीड़ित के पिता ने बताया कि उनकी बेटी के रेप का वीडियो (Rape video) गांव के तमाम लोगों के पास पहुंच गया है। पिता ने बताया कि जब उनकी बेटी थाना तिलहर में प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की तो प्रबंधक ने रेप का वीडियो वायरल कर दिया। जिस कारण उनकी बेटी घर तक से निकल नहीं पा रही है।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterKoo AppInstagram, and Whatsapp and Subscribe to our YouTube channel. For suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: