Home » मध्‍यप्रदेश : 6 साल की बच्ची के हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म, आंखें फोड़ीं

मध्‍यप्रदेश : 6 साल की बच्ची के हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म, आंखें फोड़ीं

Uttar Pradesh, Acid Attack, Dalit girls, Dalit Sisters, gonda district, Dalit, Uttar Pradesh: 8-year-old girl child murder in mathura
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश के दमोह में एक छह साल की बच्‍ची के साथ रेप कर उसकी आंखें फोड़ने की बर्बरतापूर्ण घटना सामने आई है । आरोपियों ने मासूम की हाथ-पैर बांधे और उसकी दोनों आंखें फोड़ दीं। उसे जान से मारने की कोशिश भी की । बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं ।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा- “इतनी नृशंस, दरिंदगी भरी घटना, वो भी लॉकडाउन के दौरान, जहां लोग जरूरी चीजों के लिए भी घर से बाहर तक नहीं जा पा रहे, वहां अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं।एक माह की आपकी सरकार प्रदेश को किस ओर ले जा रही है। आरोपियों को तुरंत पकड़ा जाए। उन पर कड़ी कार्रवाई हो। परिवार की हर संभव मदद हो। लापरवाहों पर भी कार्रवाई हो।”

READ:  AIIMS doctor raped by senior during birthday party

एसपी हेमंत चौहान ने बताया कि जबेरा थाना क्षेत्र के बंतीपुर गांव में बुधवार शाम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। अचानक लापता हो गई। उसे आसपास तलाशा गया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। अगले दिन सुबह बच्ची घर के नजदीक एक किसान के बाड़े में बेसुध हालत में मिली। उसके हाथ-पैर बंधे थे। चेहरे पर गंभीर चोट थी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस टीम इस बच्‍ची और उसके परिवार को लेकर जबलपुर गई है जहां उसको आई चोटों का इलाज किया जा रहा है ।

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज ने भी जताया दुख..

READ:  Minor girl alleges rape by 28, Including Father in UP

“दमोह ज़िले में एक मासूम बिटिया के साथ हुई दुष्कर्म की घटना शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है।मैंने घटना का संज्ञान लेकर अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं। उस दरिंदे को सख्त से सख्त सज़ा दी जाएगी! बिटिया के समुचित इलाज में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी।”

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।