UP : लेखपाल ने दलित युवती का अपहरण कर किया बलात्कार, मामला दर्ज

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की नरैनी कोतवाली की पुलिस ने क्षेत्र के पुंगरी गांव में तैनात लेखपाल के खिलाफ एक दलित युवती का कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ चलती जीप में बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है।

उत्तर प्रदेश के बांदा ज़िले की नरैनी कोतवाली की पुलिस ने क्षेत्र के पुंगरी गांव में तैनात लेखपाल के खिलाफ एक दलित युवती का कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ चलती जीप में बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

सोमवार को कोतवाली में पीड़िता की ओर से दर्ज करवाई गई प्राथमिकी के आधार पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गिरीन्द्र सिंह ने मंगलवार को बताया कि 18 साल की दलित लड़की के साथ यह घटना शनिवार सुबह करीब छह बजे हुई, लेकिन मामला दो दिन बाद सोमवार को दर्ज कराया गया।

ALSO READ:  JK reports 16 rapes, 64 molestation cases, 65 distress calls during lockdown

उन्होंने बताया कि शनिवार को युवती अपने दरवाजे पर झाडू लगा रही थी, तभी पुंगरी गांव में तैनात लेखपाल (राजस्वकर्मी) सुशील पटेल दो अज्ञात साथियों के साथ अपनी जीप से पहुंचा और लड़की को जबरन जीप में डालकर ले जाने लगा। लड़की की मां ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन उसे धक्का देकर गिरा दिया गया।

एसएचओ ने बताया कि पीड़िता ने अपनी तहरीर में कहा कि लेखपाल ने चलती जीप में उससे बलात्कार किया और हनुमान मंदिर के पास सड़क में बैठे आवारा जानवरों की वजह से जीप के रुकने पर वह कूद कर भाग निकली।

पीड़िता की तहरीर के आधार लेखपाल सुशील पटेल और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा-376बी, 323, 504, 364 और एससी/एसटी अधिनियम की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

ALSO READ:  मध्‍यप्रदेश : 6 साल की बच्ची के हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म, आंखें फोड़ीं

ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।