Home » राजस्थान: शिकायत करने थाने पहुंची महिला से पुलिसकर्मी ने किया रेप

राजस्थान: शिकायत करने थाने पहुंची महिला से पुलिसकर्मी ने किया रेप

uttar pradesh badaun gangrape: woman gangraped murder like nirbhaya in badaun district up
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

आज दुनियाभर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है लेकिन वहीं दूसरी ओर आज राजस्थान में महिला के साथ किसी ओर ने नहीं बल्कि समाज के रक्षक समझे जाने वाले पुलिसकर्मी ने ही दुषकर्म किया है। मामला राजस्थान के खेड़ली का है जहां रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंची एक महिला से 54 वर्षीय एसआई पद पर तैनात पुलिसकर्मी भरत सिंह जादौन ने दुष्कर्म किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला की उम्र 26 वर्ष है। उसका पति उसे तलाक की धमकी दे रहा था जिसके बाद वह पति के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंची लेकिन यहां तैनात एक 54 वर्षीय पुलिस उपनिरीक्षक ने थाने में ही उसका रेप किया। इसके बाद जब पीड़िता शिकायत के लिए थाने में तैनात अन्य अधिकारियों के पास शिकायत के लिए पहुंचे तो थाना पुलिस दिनभर मामले में लीपापोती करती रही। लेकिन जब उच्चाधिकारियों तक मामला पहुंचा तो हड़कंप मच गया।

READ:  Rape is a Rape, even if woman does

READ: खुद फैसला लेने में सक्षम होती ग्रामीण महिलाएं

मामला शांत कराने का झांसा देकर तीन दिन तक किया रेप
जयपुर रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया और अलवर एसपी देर रात थाने में पहुंचे आरोपी एसआई भरत सिंह जादौन को गिरफ्तार किया। एसआई भरत सिंह पर आरोप है कि उसने पति के साथ काउंसिलिंग करा मामले को शांत कराने का झांसा देकर थाने में बने अपने कमरे में तीन दिन तक पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

वहीं इस मामले में आईजी ने कहा कि पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है। अलवर एसपी तेजस्विनी गौतम ने कहा कि, एसआई भरत सिंह के खिलाफ धारा 376 के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। वगीं पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका पति उसे तलाक की धमकी दे रहा है लेकिन, वह ऐसा नहीं करना चाहती। एसआई ने उसे पति और उसके बीच काउंसिलिंग करवाने और मामले को शांत करवाने का झांसा दिया था।

READ:  Corona Tool Kit: जानलेवा वायरस से आपको बचा सकती हैं ये 10 चीजें

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।