Home » IPL 2021: इस खिलाड़ी के पिता को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

IPL 2021: इस खिलाड़ी के पिता को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

rajasthan royals chetan sakariya father tested positive for Covid19
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

IPL 2021: rajasthan royals chetan sakariya father tested positive for Covid19: कोरोना हर जगह तबाही मचाई हुई है। आईपीएल और खिलाड़यों पर भी इस का असर देखा जा रहा है। कई खिलाड़ी संक्रमित पाएं गए हैं जबकि कुछ के फैमिली मेंबर को भी कोरोना के संक्रमण हो गया है। वहीं खबर है कि राजस्‍थान रॉयल्‍स के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। (IPL 2021: rajasthan royals chetan sakariya father tested positive for Covid19)

चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। आईपीएल बायो बबल में कोविड 19 की एंट्री के बाद आईपीएल 2021 को बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। उन्हें घर पहुंचने के बाद सीधे अस्पताल जाना पड़ा। इस मामले में सकारिया ने कहा कि वो भाग्यशाली हैं कि उन्हें समय पर आईपीएल का पेमेंट मिल गया। इस पैसे से वो पिता का इलाज करा रहे हैं। (IPL 2021: rajasthan royals chetan sakariya father tested positive for Covid19)

READ:  Uttar Pradesh: अंतिम वर्ष के छात्रों की होंगी छोटी परीक्षाएं, इस दिन से शुरू होगा नया सत्र!

IPL Suspension : क्या इंग्लैंड में आयोजित होगा शेष आईपीएल ?

चेतन सकारिया ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि मैं भाग्‍यशाली हूं क्‍योंकि कुछ दिनों पहले मुझे राजस्‍थान रॉयल्‍स से मुझे मेरी बची हुई पैमेंट मिल गई है। मैंने तुरंत पैसे घर भेजे और इससे सबसे मुश्किल वक्त में पिता की मदद हो सकी। उन्होंने कहा कि, उनके पिता एक हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव हुए थे। इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे सकारिया ने कहा कि अगर आईपीएल नहीं होता तो वो पिता के इलाज के लिए पैसे इक्ट्ठे करने में बहुत मुश्किल होती।

उन्होंने कहा, लोग कह रहे हैं कि आईपीएल बंद करो, मैं उन्हें कुछ बताना चाहता हूं, मैं अपने परिवार में एकमात्र रोटी कमाने वाला इंसान हूं। क्रिकेट मेरी कमाई का एकमात्र स्रोत है। मैं अपने पिता को आईपीएल से मिले पैसे की वजह से बेहतर इलाज दे सकता हूं। अगर यह टूर्नामेंट एक महीने के लिए नहीं होता, तो यह मेरे लिए बेहद मुश्किल हो जाता। मैं एक बेहद गरीब परिवार से आता हूं। मेरे पिता ने सारी जिंदगी टेंपो चलाया और आईपीएल की वजह से मेरी पूरी जिंदगी बदल गई।

READ:  निचली जाति का कह कर भोज से उठाया, विरोध करने पर पीटा, पुलिस से भी नहीं मिली मदद!

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।