Home » HOME » राजस्थान: मंदिर में प्रवेश करने पर दलित युवक की हाथपैर बांधकर बेरहमी से पिटाई

राजस्थान: मंदिर में प्रवेश करने पर दलित युवक की हाथपैर बांधकर बेरहमी से पिटाई

Sharing is Important

न्यूज डेस्क | जयपुर

देश भर में दलितों पर होने वाले अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला राजस्थान के पाली जिले कहा है जहां मंदिर पर प्रवेश करने पर एक दलित नाबालिग युवक के हाथ-पैर बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। घटना जैतारण उपखंड के अन्तर्गत आने वाले रास थाना इलाके के धनेरिया गांव की है।

दबंगों ने न सिर्फ दलित की बेरहमी से पिटाई की बल्की घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दलित युवक ने मंदिर में प्रवेश किया था जिससे कथित उच्च जाति के लोगों ने उसके हाथ-पैर बांधकर बीच सड़क पर बुरी तरह पीटा।

READ:  Nagaland violence: FIR against security forces

पीड़ित युवक लोगों से रहम की गुहार लगाता रहा। हाथ जोड़कर बोलता रहा कि आगे से कभी मंदिर में नहीं जाऊंगा लेकिन लोगों का दिल नहीं पसीजा। घटना बीती 1 जून की इस घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना का वीडियो के वायरल होते ही एक आरोपी ने अपने बचाव के लिए पीड़ित नाबालिग दलित युवक के खिलाफ अपनी बेटी से छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसके बाद पुलिस ने उल्टा पीड़ित को ही हिरासत में ले लिया। वहीं पीड़ित के मामा ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत की लेकिन प्रभावशाली परिवार से होने के चलते पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने से बचती नजर आ रही है।

Scroll to Top
%d bloggers like this: