राजस्थान चुनाव: अलवर जिले की बानसूर विधानसभा मे खूनी संघर्ष, युवक पर चाकू से हमला

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

अलवर, 4 दिसंबर। राजस्थान चुनाव में जहां पार्टियां और नेता जीत के हर हथकंडे अपना रही है वहीं इन सब के बीच खूनी संघर्ष भी आम हो चला है। यही कारण है कि लोगों की जान की कीमत सत्ता के सामने बोनी हो चली है। मामला राजस्थान विधानसभा चुनाव से जुड़ा है जहां अलवर जिले की बानसूर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी देवी सिंह के कार्यलय प्रभारी पर चाकू से हमला किया गया।

इस मामले में संवाददाता हिमांशु ने बताया कि, अलवर जिले की बानसुर विधासभा के तहत आने वाले नारायणपुर कस्बे में निर्दलीय प्रत्याशी देवी सिंह शेखावत का चुनावी कार्यालय है। इस चुनावी कार्यालय का जिम्मा ब्रजमोहन सैनी संभाल रहे हैं जिन्हें बीते कई दिनों से कार्यालय छोड़ने और जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

READ:  मध्य प्रदेश उपचुनाव : अंदरूनी कलह से जूझ रही बीजेपी, प्रत्याशी चयन करना मुश्किल!

संवाददाता हिमांशु के मुताबिक, ब्रजमोहन पर हमलावरों ने रात के वक्त अंधेरे का फायदा उठाकर चाकुओं से कई वार किए। इसके बाद हमलावरों ने ब्रजमोहन को नारायणपुर में नदी के पास फेंक दिया। सुबह स्कूली बच्चों से इस बात की सूचना मिली तफ्तीश में खुलासा हुआ कि घायल शख्स ब्रजमोहन है।

ब्रजमोहन का इलाज जयपुर स्थित एक अस्पताल में चल रहा है। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इस हमले के पीछे राजनीतिक वैमनस्यता और इलाके में देवी सिंह शेखावत की बढ़ती हुई लोकप्रियता प्रमुख कारण हो सकती है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस इस मामले में एक शख्स हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

READ:  Delhi Election: Kejriwal gets EC notice for posting controversial video on Twitter

ग्राउंड रिपोर्ट से जुड़ी तमाम खबरों के लिए हमारे यू ट्यूब चैनल https://www.youtube.com/groundreportvideos पर क्लिक कर सब्सक्राइब करें और घंटी के आइकन पर क्लिक करें। आपको यह वीडियो न्यूज़ कैसी लगी अपना फीडबैक, सुझाव या शिकायत आप कमेंट में बता सकते हैं।