Home » Raj kundra Case Update: 6 साल पहले सिंगापुर शिफ्ट किया था पोर्न फिल्मों का सेटअप

Raj kundra Case Update: 6 साल पहले सिंगापुर शिफ्ट किया था पोर्न फिल्मों का सेटअप

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Raj kundra Case Update: पोर्न फिल्म बिजनेस के मामले में राज कुंद्रा धीरे धीरे पुलिस के चंगुल में फसते नजर आ रहे हैं। जी हां राज कुंद्रा को लेकर अब नई बात सामने आई है। ( Raj kundra Case Update) । बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा के राजदार शहर के श्याम नगर निवासी अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने छह साल पहले पोर्न फिल्मों का सारा सेटअप सिंगापुर सिफ्ट किया था। सिंगापुर में फिल्मों एक शूटिंग से लेकर फिल्म के वितरण तक का सारा काम वहीं शुरू हो चुका था।

लंदन में रहने वाला भारतीय नागरिक उमेश कामत दे रहा था सिंगापुर के कामों को अंजाम

श्याम नगर निवासी अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि किस तरह लंदन में रहने वाला एक भारतीय नागरिक रॉय और कुंद्रा का सहयोगी उमेश कामत सिंगापुर के कामों को अंजाम दे रहा था। बताया जाता है कि अरविंद कुमार श्रीवास्तव भारतीय मॉडल्स को पोर्न फिल्मों के लिए न्यूड सीन देने के लिए सौदा करता था।

Sri Lanka: कुएं की खुदाई में मिला बेशकीमती नीला पत्थर, मालिक के उड़ गए होश!

बोल्ड अभिनेत्रियों को 40 हजार मिलता था दिन का

रॉय कई भारतीय मॉडल से न्यूड सीन देने के लिए नई अभिनेत्रियों को पांच हजार और चर्चित बोल्ड अभिनेत्रियों को 20 से 40 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से देता था। वहीं बताया जा रहा है की अरविंद के खाने पर ही रॉय और कामत नाम के शख्स ने हॉटस्पॉट एप और अन्य वेबसाइट्स में काम कर चुकी बोल्ड एक्ट्रेस जिया राठौर को भी सिंगापुर बुलाकर 40 हजार रूपए प्रतिदिन के हिसाब से देने का ऑफर दिया था। लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। वहीं कामत और गहना वशिष्ठ ने भी जोया को मनाने की बहुत कोशिश की थी। एक इंटरव्यू के दौरान जोया ने बताया कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से दो महीने पहले ही उनके पास कामत, अरविंद कुमार श्रीवास्तव,और गहना वशिष्ठ के फोन उनके पास आए थे।

राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी भी आई थी पुलिस की रडार पर

READ:  लखीमपुर: वीडियो में देखिए कैसे मंत्री की गाड़ी ने किसानों को कुचल कर मार डाला

23 जुलाई को जहां कोर्ट ने उनकी पुलिस रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ा दी थी। वहीं अब राज की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी इस मामले में रडार पर आ गई हैं। शुक्रवार शाम को मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर से 6 घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान उनके घर की भी तलाशी ली गई थी। जांच से जुड़े सूत्रों से पता चला है कि फिलहाल इस मामले में शिल्पा की संलिप्तता की जांच की जा रही है।

AIPP के कार्यवाहक अध्यक्ष अशोक चौहान नें की केंद्रीय पंचायती राज राज्य मंत्री कपिल पाटिल से अहम मुलाक़ात

शिल्पा शेट्टी ने दिया वियान इंडस्ट्रीज में निदेशक के पद से इस्तीफा

READ:  Tamil Nadu: महिला एयर ऑफिसर के यौन उत्पीड़न के आरोप में फ्लाइट लेफ्टिनेंट गिरफ्तार

ईटाइम्स ने सूत्रों के हवाले से खुलासा किया, “शिल्पा के सवालों के घेरे में आने का कारण यह है कि उन्होंने वियान इंडस्ट्रीज में निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया है।” चूंकि वयस्क उत्पादन और वितरण कथित तौर पर वियान इंडस्ट्रीज द्वारा संभाला जा रहा था, पुलिस ने इस मामले को देखने का फैसला किया कि क्या शिल्पा को कंपनी में उत्पन्न धन से किसी भी तरह से लाभ हुआ है। सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि इसके लिए शिल्पा के बैंक खातों की भी जांच की जाएगी और अपराध शाखा यह भी पता लगाएगी कि उन्होंने कंपनी के निदेशकों में से एक के रूप में कितने समय तक काम किया है।