Home » माल्या हो या मोदी-चोक्सी.. देश जब-जब भावुक हुआ, फाइलें गायब हुईं : राहुल गांधी

माल्या हो या मोदी-चोक्सी.. देश जब-जब भावुक हुआ, फाइलें गायब हुईं : राहुल गांधी

rahul gandhi
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर करारा हमला बोला है। इस बार राहुल गांधी ने दस्तावेज गायब होने के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा है। विजय माल्या को लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकार पर कटाक्ष किया है।

राहुल गांधी ने रक्षा मंत्रालय के एक हालिया दस्तावेज के हवाले से सवाल किया है कि प्रधानमंत्री आखिर झूठ क्यों बोल रहे हैं। हालांकि, अब उस दस्तावेज को रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट से हटा लिया गया है।

मोदी ज़िंदाबाद और जय श्री राम ना कहने पर बुज़ुर्ग मुस्लिम को बुरी तरह पीटा गया

चीन के मुद्दे पर राहुल गांधी लगातार सरकार से सवाल पूछते रहे हैं। अब राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जब-जब देश भावुक हुआ, फाइलें गायब हुईं। माल्या हो या राफेल, मोदी या चोकसी… गुमशुदा लिस्ट में लेटेस्ट हैं चीनी अतिक्रमण वाले दस्तावेज। ये संयोग नहीं, मोदी सरकार का लोकतंत्र-विरोधी प्रयोग है।

READ:  मानसून की बेरुखी से किसान परेशान, अब तो सूखने लगी है ज़मीन

मानसून में पेड़ लगाने और उनकी देखरेख से हरदम रहेगी हरियाली: पीपल बाबा

इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि भूल जाएं कि हम चीन के सामने खड़े हो सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी में इतनी हिम्मत नहीं है कि वो चीन का नाम तक ले पाएं। चीन के अतिक्रमण की बात कबूलने वाले दस्तावेज को रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट से हटाया गया।

विजय माल्या केस की फाइल गायब

दो दिन पहले भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। भगोड़े शराब कोराबोरी विजय माल्या केस की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में नहीं हो पाई। दरअसल, माल्या के केस से जुड़े दस्तावेज फाइल से गायब होने के कारण शीर्ष अदालत को यह सुनवाई टालनी पड़ी।

READ:  Who is congress new minority chairman Imran Pratapgarhi?

क्या आप अंतर्राष्ट्रीय वैक्सीन गठबंधन GAVI के बारे में जानते हैं?

ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।