Home » चिराग पासवान के चचेरे भाई सांसद प्रिंस राज पर लगा यौन शोषण का आरोप !

चिराग पासवान के चचेरे भाई सांसद प्रिंस राज पर लगा यौन शोषण का आरोप !

Chirag Paswan के चचेरे भाई सांसद Prince Raj पर लगा यौन शोषण का आरोप !
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Ground Report | News Desk | Chirag Paswan’s brother Prince raj’s name appears in sexual harassment case | बिहार के समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद और चिराग पासवान (Chirag paswan) के चचेरे भाई प्रिंस राज (Prince Raj) के खिलाफ एक महिला ने कथित तौर पर दिल्ली में कनॉट प्लेस पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने प्रिंस पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, दायर की गयी शिकायत 3 पेज लंबी है ।

चिराग पासवान के खिलाफ बगावत, लोजपा के पांच सांसदों ने किसी और को चुन लिया पार्टी अध्यक्ष

शिकायत दर्ज कराने के दिन यानी 15 जून को ही चिराग पासवान ने ट्विटर पर अपने चाचा को संबोधित एक पत्र का खुलासा किया था जो की 29 मार्च का है, जिसमें पार्टी की एक महिला नेता के साथ कथित यौन कृत्य में प्रिंस (Prince Raj) के शामिल होने की बात लिखी हुई है। मीडिया रिपोर्टों में सामने आया है कि दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार एक शिकायत सामने आयी है और जांच जारी है, पर फिलहाल इसमें कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

READ:  BS Yediyurappa resigned from the post of Karnataka CM

प्रिंस राज स्वर्गीय राम चंद्र पासवान के पुत्र हैं, जो लोजपा के संस्थापक स्वर्गीय रामविलास पासवान के भाई और चिराग के पिता हैं। प्रिंस को चिराग के करीबी के रूप में जाना जाता है पर सोमवार को हुई चिराग (chirag paswan) के खिलाफ बगावत में प्रिंस भी मौजूद थे। लोक सभा चुनावों में विजयी होने के बाद चिराग ने प्रिंस को बिहार लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष की कमान भी दी थी। चिराग पासवान को उनके चाचा पशुपति कुमार पारस द्वारा लोकसभा में पार्टी के अध्यक्ष के रूप में अपदस्थ करने के बाद सोमवार से लोजपा में भारी ड्रामा चल रहा है। पशुपति कुमार पारस के साथ, राजकुमार राज, चंदन सिंह, वीना देवी और महबूब अली केशर ने चिराग के खिलाफ विद्रोह कर दिया।

शराब माफिया से धमकी के बाद पत्रकार की रहस्यमय मौत !

दल में सोमवार से चल रही उथल – फुथल की वजह से पार्टी दो हिस्सों में हो गयी है। सूत्रों के अनुसार चिराग ने सोमवार को पशुपति पारास से मिलने की कोशिश की थी पर पारस की ओर से कोई सकारात्मक जवाब नहीं आया। पार्टी के खिलाफ कार्य करने की वजह से बागी सांसदों को चिराग ने निकाल दिया था पर उससे पहले ही उन् सभी सांसदों ने लोकसभा स्पीकर के सामने चिराग को पार्टी अध्यक्ष से हटाने की बात रख दी थी।

READ:  कौन हैं सहदेव दिर्डो? वायरल हुई बचपन का प्यार वीडियो के पीछे की पूरी कहानी

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।