Home » HOME » उत्तर प्रदेश : मंदिर की ज़मीन के विवाद में पुजारी को मारी गोली, हालत नाज़ुक..

उत्तर प्रदेश : मंदिर की ज़मीन के विवाद में पुजारी को मारी गोली, हालत नाज़ुक..

उत्तर प्रदेश में हत्याओं का अंबार , 2 साल में 20 साधुओं की हत्या.. यह कैसा रामराज्य ?
Sharing is Important

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के इटियाथोक इलाके में शनिवार रात भूमाफियाओं ने श्रीराम जानकी मंदिर के पुजारी को मारी गोली । महंत की हालत नाजुक है। उन्हें इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

मंदिर में महंत सीताराम दास व छोटे बाबा उर्फ सम्राट दास पूजा पाठ करते हैं। शनिवार रात दबंगों ने छोटे बाबा के सीने में बंदूक सटाकर गोली मार दी। वारदात से हड़कंप मच गया। दरअसल, इलाके के तिर्रे मनोरमा मंदिर की 100 बीघा जमीन पर दबंगों की नजर है जिसे लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था।

राजस्थान: जमीन विवाद में मंदिर के पुजारी को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

READ:  अभिव्यक्ति की आज़ादी पर मंड़राते ख़तरे को पहचानना ज़रूरी…!

मंदिर के महंत सीताराम दास को सशस्त्र सुरक्षा बल की सुविधा दी गई थी पर पुजारी की सुरक्षा में सिर्फ होमगार्ड को ही तैनात किया गया था। फिर भी दबंगो ने पुजारी को मारी गोली। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। इटियाथोक का यह मंदिर अयोध्या की तपस्वी छावनी से संचालित होता है।

प्रदूषण बढ़ने से कोरोना क्या और घातक हो जाएगा?

एसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। दो को हिरासत में लिया गया है। मौके पर पुलिस बल लगाया गया है।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups

Scroll to Top
%d bloggers like this: