RLD में शामिल हुए Prashant Kanojia, मिल सकती है बड़ी ज़िम्मेदारी

Prashant kannojiya join RLD
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

पत्रकार प्रशांत कनौजिया (Prashant Kanojia) राष्ट्रिय लोक दल यानी RLD में शामिल हो चुके हैं। इसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर किया।

आपको बता दें कि कनौजिया ने पत्रकारिता छोड़ने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से सार्वजनिक की थी। प्रशांत कनोजिया पत्रकारिता की एक बेहद ईमानदार गंभीर और संघर्षपूर्ण पारी के बाद अब राजनीति में कैसा प्रदर्शन करेंगे यह देखने की बात होगी। सूत्रों के अनुसार रालोद से जुड़ने के बाद उन्हें एक बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

सोशल मीडिया पर किया ऐलान

प्रशांत कनोजिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जयंत चौधरी के साथ तस्वीर जारी कर राजनीति में कदम रखने का ऐलान किया है और लिखा की आज मैने जयंत चौधरी जी की लीडरशिप में आरएलडी जॉइन की है।

सुप्रीम कोर्ट की योगी सरकार को फटकार, पूछा- किस आधार पर किया गिरफ्तार

ट्विटर पर पत्रकारिता को अलविदा कहा

मंगलवार सुबह उनके द्वारा किये गए ट्वीट में उन्होंने एक इशारा देते हुए लिखा ” मैं अब एक अलग रास्ता अपनाने जा रहा हूँ ताकि सही मायनों में दलित/ पिछड़ों के लिए कुछ कर पाऊं।” इस लेख का अंत उन्होंने जय भीम, जय किसान, जय भारत से किया।

CM योगी के खिलाफ ट्वीट करने पर यूपी पुलिस ने पत्रकार प्रशांत कनोजिया को दिल्ली स्थित घर से उठाया

खबर है कि प्रशांत कनौजिया(Prashant Kanojia) की रालोद के जयंत चौधरी से पार्टी में ज़िम्मेदारी को लेकर बात चल रही है। लेकिन जब तक आधिकारिक सूचना नहीं आती है, तब तक उन्हें क्या पद मिलगा यह कहना मुश्किल होगा।

कनौजिया से हुई ग्राउंड रिपोर्ट की बातचीत में उन्होंने साफ़ तरह से तो स्वीकार नहीं किया, लेकिन एक चीज वह दोहराते रहे कि अब मुझे दलित/ पिछड़ों के लिए कुछ करना है। अपने पत्रकारिता के करियर में प्रशांत कनौजिया सरकार की गलत नीतियों के ख़िलाफ़ अपनी आवाज़ उठाते रहे जिसकी वजह से उन्हें दो बार जेल जाना पड़ा।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.