Home » HOME » प्रसार भारती में न्यूज एंकर और कॉपी एडिटर के पद पर काम करने का सुनहरा मौका

प्रसार भारती में न्यूज एंकर और कॉपी एडिटर के पद पर काम करने का सुनहरा मौका

Prasar Bharati Job recruitment Golden opportunity to work as a news anchor and copy editor in DD News

अगर आप प्रसार भारती (Prasar Bharti) के साथ काम करना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक सुनहरा अवसर है प्रसार भारती ने 22 अक्टूबर को जारी किए अपने एक नोटिफिकेशन में न्यूज एंकर सह संवाददाता (संस्कृत) और कापी एडिटर पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं ये सभी नियुक्तियां डीडी न्यूज चैनल के लिए है और सभी नियुक्तियां अस्थायी है। यहां दो पदों पर कुल चार लोगों के जॉब है।

प्रसार भारती के विज्ञापन के मुताबिक-
पदों की संख्या – 04
आयु सीमा – 35 वर्ष से कम
आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 20 नवंबर शाम 5 बजे तक

शैक्षिक योग्यता-
न्यूज एंकर सह संवाददाता के पद पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को संस्कृत भाषा में परास्नातक(आचार्य) होना अनिवार्य है इसके अलावा हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में बोलने और लिखने में अच्छी पकड़ होनी चाहिए तथा किसी मीडिया चैनल में 1 वर्ष कार्य का अनुभव भी अनिवार्य है।

READ:  CMIE Report: देश में ताबड़तोड़ बेरोज़गारी 7.1 फीसदी के पास नहीं कोई काम

UCO Bank Recruitment 2020: यूको बैंक में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

कापी एडिटर – इस पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी को संस्कृत भाषा में स्नातक या पत्रकारिता में पीजी डिप्लोमा होना चाहिए और किसी भी संस्था में 3 वर्ष कार्य का अनुभव वेतनमान शुल्क- 33500 रुपए प्रति माह संस्कृत न्यूज एंकर के लिए और 41000 रूपए प्रति माह कापी एडिटर पदों के लिए। आवेदन शुल्क- अभ्यर्थी को 500 का डिमांड ड्राफ्ट भर कर डीडीओ , डीडी न्यूज़ नई दिल्ली के नाम से जमा करना होगा।

आवेदन पत्र भेजने का पता- अभ्यर्थी को रजिस्टर्ड डाक से डिप्टी डायरेक्टर (HR) दूरदर्शन न्यूज, रूम नंबर 413 दूरदर्शन भवन टावर बी कापरनिकस मार्ग नई दिल्ली 110001 के पते पर आवेदन पत्र भरकर भेजने होंगे। पूरा नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

READ:  अब 14 फरवरी की जगह 20 फरवरी को डलेंगे पंजाब में वोट

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।