Home » HOME » बनारस: गंगा घाटों पर लगे पोस्टर ‘गैर-हिंदुओं का आना मना है !

बनारस: गंगा घाटों पर लगे पोस्टर ‘गैर-हिंदुओं का आना मना है !

बनारस

बनारस : पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के गंगा घाटों पर गैर-हिंदुओं के प्रवेश पर प्रतिबंध वाले पोस्टर लगाए गए। ये पोस्टर विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल द्वारा लगाए गए। काशी के गंगा घाटों के अलावा और भी मंदिरों में ऐसे पोस्टर लगाने की योजना है।

हालांकि, पुलिस की ओर से इन पोस्टरों को हटाने का काम किया जा रहा है। उधर, बजरंगदल काशी महानगर संयोजक निखिल त्रिपाठी ‘रुद्र’ का कहना है। अब हिंदू समाज को अपनी ताकत दिखाते हुए धर्म और समाज की रक्षा के लिए स्वयं आगे आना होगा।

Bulli Bai App : सिख नामों का क्यों किया गया इस्तेमाल; पुलिस ने बताई सच्चाई

READ:  गवर्नर सत्यपाल मलिक ने पीएम मोदी को क्यों कहा बेहद घमंड़ी, पढ़ें पूरा मामला

सारा कुछ सरकार के भरोसे नहीं छोड़ा जा सकता। जिस भी मंदिर या गंगा घाट किनारे कोई विधर्मी घुसता है तो उसे मौके पर पकड़कर पुलिस के हवाले किया जाएगा।

काशी के पंचगंगा घाट, रामघाट, मणिकर्णिका घाट, दशाश्वमेध से लगायत अस्सी घाट तक विहिप व बजरंगदल की ओर से यह पोस्टर लगाये गए हैं।

 जिनमें साफ तौर पर लिखा गया है कि बनारस (काशी) के गंगा घाट पर गैर-हिंदू का प्रवेश वर्जित है। विश्व हिन्दू परिषद के महानगर अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा कि ये धर्म की रक्षा के लिए किया जा रहा है।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterInstagram, and Whatsapp. For suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com