Poonam Pandey FIR against Poonam Pandey for shooting 'obscene' video in Goa

पब्लिकली ऐसा क्या कर रही थीं पूनम पांडे जो उनके खिलाफ दर्ज हुई FIR

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Poonam Pandey || FIR against Poonam Pandey : मशहूर अभिनेत्री पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं गोवा में एक वीडियो शूट करने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। गोवा के कैनाकोना पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री पूनम पांडेय और एक अन्य शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने अज्ञात व्यक्ति के साथ-साथ पूनम पांडे के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक अन्य शख्स के साथ पूनम पांडे चापोली डाम पर एक अश्लील वीडियो शूट कर रही थीं। खबर ये भी है कि ये वीडियो सार्वजनिक तौर पर शूट किया जा रहा था जिसके बाद महिला विंग ने यह एक्शन लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एफआईआर दर्ज करवाने वाली महिला का कहना है कि पूनम पांडे सार्वजनिक तौर पर एक वीडियो शूट कर रही थी। यह वीडियो आपत्तिनक था। जिसके बाद हमने उनके खिलाफ एफआईआर फाइल करवाई है। बता दें कि पूनम ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी, लेकिन दो हफ्तों के अंदर उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई थी और इस मामले को लेकर जमकर विवाद हुआ था। हनीमून पर गईं पूनम पांडे के साथ उनके पति ने जब मारपीट की तो उन्होंने सैम बॉम्बे के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी, जिसके बाद पुलिस ने सैम को गिरफ्तार भी किया था। लेकिन बाद में पूनम पांडेय ने पति के खिलाफ अपनी शिकायत वापस ले ली थी, जिसके बाद पूनम के पति को बेल भी मिल गई थी।

READ:  क्या है गंगा दशहरा पर्व ?

कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश, पढ़िए पूरा मामला..

हालांकि, अब दोनों के बीच सब ठीक है। जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद भी जानकारी दी थी और सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कुछ पोस्ट डाला था जो कुछ यही बयां कर रहा है। पूनम ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा था, ‘सैम ने एक बार मुझे इतनी बुरी तरह मारा था कि मेरा ब्रैन हैमरेज हो गया था, मैं कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती थी। मेरा चेहरा सूजा हुआ था, मेरे शरीर पर निशान थे। सैम ने अपने इंस्टाग्राम से मेरी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं जबकि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया क्योंकि मुझे लगा आखिर में सब ठीक हो जाएगा।’

READ:  From meditation to reading, workout to spirituality: TV stars’ guide to staying positive in lockdown

याद दिला दें कि पूनम ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जिसके कैप्शन में पूनम ने लिखा था- मैं आपके साथ सात जन्म की आस लगा रही हूं। गौरतलब है कि साल 2011 में भारत के क्रिकेट विश्व कप जीतने पर अपनी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की घोषणा कर पूनम पांडे रातों रात चर्चा में आ गईं थीं।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups

%d bloggers like this: