उत्तराखंड: चेकिंग में पुलिसवाले की हैवानियत, बाइक की चाबी निकाल माथे में ठोक दी

ये इंडिया की पुलिस है, हेल्मेट न लगाने पर माथे में बाइक की चाबी ठोक देती है

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

उत्तराखंड के रुद्रपुर में पुलिस की बर्बरता का ऐसा मामला सामने आया है जिसने पुलिस महिकमे पर हैवानियत का दाग़ लगा दिया है। चेकिंग के दौरान रोके गए युवक से दो पुलिसकर्मियों ने कागज मांगे। कागज न दिखाने पर सिपाहियों ने युवक की बाइक की चाबी निकालकर उसके माथे में ही ठोक दी।

 क्या है पूरा मामला ?

मामला उत्तराखंड के रुद्रपुर शहर के रम्पुरा इलाके का है। यहां रहने वाला युवक दीपक सोमवार रात लगभग आठ बजे बाइक से पेट्रोल पंप की ओर जा रहा था। रास्ते में इंदिरा चौक पर तैनात चीता पुलिस यूनिट के दो सिपाहियों ने प्रेम प्रकाश के हेल्मेट न लगाने पर उसकी बाइक रुकवाई। युवक से बाइक के कागज मांगे।

READ:  Lockdown: 'Starvation' killed a migrant women in Karnataka

भोपाल: लॉकडाउन में हो रहा गरीबों पर अत्याचार

हेल्मेट के लिए टोकने पर युवक पुलिस के सिपाहियों ने भिड़ गए। आरोप है कि युवकों ने बाइक के कोई कागज नहीं दिखाए। गुस्साए सिपाहियों ने उनकी बाइक की चाबी निकाल ली। दोनों के बीच विवाद बढ़ा तो सिपाहियों ने गुस्से में आकर दीपक के माथे पर जोर से चाबी मारी, जो उसके माथे पर धंस गई।

उत्तराखंड पुलिस का बर्बर चेहरा

इस घटना से हंगामा मचा तो स्थानीय विधायक राजकुमार ठुकराल पहुंचे और सीपीयू को रुद्रपुर से हटाने की मांग करने लगे क्योंकि इस तरह की क्रूरता की तस्वीरें आज तक कभी नहीं आई जो तस्वीरें आज सीपीयू के द्वारा रुद्रपुर शहर में आई हैं।

READ:  हस्क पावर: दुनिया को मिली पहली व्यावसायिक रूप से सफल मिनीग्रिड कंपनी

पंजाब: अनलॉक के बाद भी प्राइवेट बस मालिकों को नहीं मिल रही राहत

घटना के बाद कोतवाली में भीड़ जमा हो गई जिसके बाद जमा भीड़ ने पुलिस थाने में पथराव भी किया। जमकर तोड़फोड़ की गई। कहा जा रहा है कि पथराव में चार पुलिसवाले घायल हो गए।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at [email protected] to send us your suggestions and writeups.