मुर्गों

इस प्रदेश की पुलिस ने मुर्गों को दी सज़ा, 25 दिन से जेल में हैं बंद

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

क्या आपने कभी सुना या पढ़ा है कि मुर्गों को पुलिस ने पकड़ कर जेल में बंद कर सज़ा दी हो। जी हां, ऐसा एक मामला सामने आया है।तेलंगाना में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपको दुख तो शायद ही हो लेकिन हंसी जरूर आएगी।

तेलंगाना की एक जेल में दो मुर्गे पिछले 25 दिनों से जेल में बंद हैं। कुछ सट्टेबाजों के चलते इन मुर्गों को पकड़कर जेल में डाला गया था। और अब वे सभी अपनी रिहाई का इंतजार कर रहे हैं।

जिन सट्टेबाजों को इन मुर्गों के साथ पकड़कर लाया गया था, वो तो जमानत पर छूट गए लेकिन ये मुर्गे जेल में रह गए। यह मामला तेलंगाना के खम्मम का है, यहां मिदिगोंडा पुलिस स्टेशन के अंदर यह मुर्गे पिछले 25 दिनों से लॉकअप में बंद हैं। यहां की पुलिस ने इन्हें 10 जनवरी को पकड़ा था।

READ:  From Rath Yatra to Bhumi Pujan: The Journey of Hindu Rashtra

मामला कुछ इस तरह हैं कि संक्राति त्योहार के दौरान मुर्गों की लड़ाई का खेल चल रहा था, इस पर सट्टेबाजी हो रही थी। पुलिस ने इन सट्टेबाजों पर छापेमारी की और मौके से दस लोगों को गिरफ्तार किया। इसी के साथ पुलिस ने दो मुर्गे और बाइक भी जब्त की। 

इसके बाद सट्टेबाज जमानत लेकर जेल से बाहर निकल गए लेकिन मुर्गों पर कोई भी अपना दावा बोलने नहीं आया, इसलिए पुलिस ने मुर्गों को मामले के सबूत के तौर पर थाने में बंद कर दिया है।

इस बारे में पुलिस का कहना है कि इन मुर्गों को सिर्फ मामले की सुनवाई के बाद ही छोड़ा जा सकता है। मुर्गों को छोड़ने के आदेश मिलने के बाद इनकी बोली लगेगी और जो जितनी ज्यादा बोली लगाएगा उनको ये दोनों मुर्गे दे दिए जाएंगे।

READ:  जिन राज्यों में कोरोना के अधिक केस, वहां जारी रहेगा लॉकडाउन !

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

ALSO READ

%d bloggers like this: