Home » HOME » राशन देने के बहाने पुलिसकर्मी ने महिला मज़दूर का किया रेप

राशन देने के बहाने पुलिसकर्मी ने महिला मज़दूर का किया रेप

Sharing is Important

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक पुलिसकर्मी पर महिला मजदूर ने बलात्कार का आरोप लगाया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने राशन देने का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि पुलिसकर्मी अजय कुमार शुक्रवार को महिला के घर आया और उन्हें राशन दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया। पुलिसकर्मी ने महिला को अपने साथ सड़क पर खड़ी उसकी जीप तक चलने को कहा ताकि जीप में रखा राशन उसे दे सके। जब पीड़िता वाहन तक पहुंची तो उसने देखा जीप में ड्राइवर सीट पर एक शख्स पहले से बैठा है।

READ:  रवीश कुमार जन्मदिन: भारत में रात का अंधेरा न्यूज़ चैनलों पर प्रसारित ख़बरों से फैलता है

पीड़िता ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि अजय उसे लेकर अपने घुमारवीं स्थित क्वार्टर ले गया। वहां रेप करने के बाद उसे छो़ड़कर फरार हो गया। महिला ने बताया कि ड्राइवर सीट पर बैठे व्यक्ति को वह नहीं जानती थी, क्योंकि पहले कभी नहीं मिली है। बिलासपुर DSP संजय शर्मा ने मामले की पुष्टि की हैं। उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। महिला की शिकायत पर बरमाणा थाना में तैनात पुलिसकर्मी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।