Home » HOME » आज रात 8 बजे तैयार रहें…बढ़ सकता है लॉकडाउन

आज रात 8 बजे तैयार रहें…बढ़ सकता है लॉकडाउन

PM Modi Address to nation lockdown extension
Sharing is Important

Ground Report | News Desk

कोरोना वायरस संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (मंगलवार) एक बार फिर से देश को संबोधित (PM Modi) करने जा रहे हैं। पीएम मोदी का यह संबोधन रात आठ बजे शुरू होगा। इससे पहले प्रधानमंत्री लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर पिछले महीने देश को संबोधित कर चुके हैं। उस समय पीएम ने लॉकडाउन को बढ़ाए जाने का ऐलान किया था। इस बार उम्मीद जाताई जा रही है कि प्रधानमंत्री एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान कर सकते हैं। लॉकडाउन का यह चौथा चरण होगा। इस बार काफी सारी रियायतों के साथ लॉकडाउन लागू हो सकता है। सोमवार को प्रधानमंत्री नें राज्यों के सीएम से बात कर सुझाव मांगे थे। अधिकतर सीएम ने लॉकडाउन बढ़ाने की ही बात कही थी। साथ ही आर्थिक गतिविधियां शुरु करने की भी मांग की थी।

READ:  Delhi's pollution will increase problems of Bengal

गौरतलब है कि देश में रिकॉर्ड स्तर पर कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली, मध्यप्रदेश में स्थिति अभी भी गंभीर बनी हई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी जानकारी ट्वीट करते हुए पीएमओ ने लिखा, ‘श्री नरेंद्र मोदी आज रात आठ बजे देश को संबोधित करेंगे।’

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने लॉकडाउन को लेकर सोमवार दोपहर को पांचवीं बार मुख्यमंत्रियों से बात की थी। उन्होंने लॉकडाउन को पूरी तरह नहीं हटाने, बल्कि प्रतिबंधों में धीरे-धीरे छूट देने का संकेत देते हुए कहा था कि उनका दृढ़ मत है कि लॉकडाउन के पहले तीन चरणों में जिन उपायों की जरूरत थी, वे चौथे में जरूरी नहीं हैं।

READ:  26/11 Mumbai Attack: top officials pay tribute to martyrs

ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।