Home » HOME » दिल्ली में पिज्ज़ा डिलीवरी बॉय कोरोना पॉज़िटिव, 72 परिवारों पर संकट

दिल्ली में पिज्ज़ा डिलीवरी बॉय कोरोना पॉज़िटिव, 72 परिवारों पर संकट

Pizza Delivery Boy in Malviya Nagar tested Coronavirus Positive
Sharing is Important

Ground Report | Delhi

दिल्ली में एक प्रसिद्ध पिज्जा चेन से जुड़े एक डिलीवरी ब्वॉय में कोरोना वायरस की पुष्टि होने से हड़कंप मच गया है। इसकी जानकारी मिलते ही दक्षिणी दिल्ली के जिला मजिस्ट्रेट ने बुधवार को एक इलाके में 72 घरों में रहने वाले परिवारों को होम क्वारंटाइन में जाने के लिए कहा है। वहीं पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय के साथ काम करने वाले 17 लोगों को छतरपुर स्थित दिल्ली सरकार के क्वारंटाइन सेंटर में भेजा गया है। मालवीय नगर इलाके में एक प्रसिद्ध पिज्जा चेन के एक डिलीवरी ब्वॉय की कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद अधिकारियों ने तुरंत उसके 16 साथियों को दिल्ली सरकार के क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया है। इसके साथ ही प्रत्येक घर की पहचान करने के लिए एक खास निशान लगाया गया है, जहां आउटलेट द्वारा पिज्जा डिलीवर किया गया था। 72 घरों ने उस आउटलेट से डिलीवरी ली थी और इसलिए सभी को एहतियाती उपायों का पालन करने और सेल्फ क्वारंटाइन में जाने के लिए कहा गया है।

READ:  Clean Air for sale in Delhi

पीड़ित डिलीवरी ब्वॉय का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि उसके संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की दैनिक आधार पर निगरानी की जा रही है। इस आउटलेट के कुछ ऑर्डर फूड डिलीवरी चेन जोमैटो के माध्यम से भी डिलीवर किए गए थे। बताया गया है कि डिलीवरी ब्वॉय के अन्य सहयोगियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं, रेस्तरां ने एहतियात के तौर पर फिलहाल परिचालन को निलंबित कर दिया है। जोमैटो ने एक बयान जारी कर कहा है कि उक्त पिज्जा चेन से जुड़े उसके राइडर के सभी साथियों का टेस्ट नेगेटिव रहा है और एहतियात के तौर पर उस रेस्तरां के साथ काम को निलंबित कर दिया है। 

READ:  Covaxin 77% effective against Covid: Lancet study

ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।