petrol diesel price smriti irani hansraj meena

पेट्रोल-डीजल के दाम ‘सातवें आसमान’ पर, हंसराज बोले- स्मृति ईरानी जी आप कहाँ हो?

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

पेट्रोल डीजल (Today Petrol-Diesel price) के हर दिन बढ़ते दामों से आम आदमी की जेब पूरी तरह खाली हो चुकी है। एक तो कोरोनावायरस, ऊपर लॉकडाउन में काम बंद और अब पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतें गरीबी में गीला आटा करने जैसा है। वो भी एक वक्त था जब कांग्रेस की सरकार के समय बढ़ती महंगाई का विरोध पूरी शिद्दत से करती थी लेकिन अब सरकार बीजेपी की है लेकिन पेट्रोल के बढ़ते दामों पर कांग्रेस का विरोध कहीं दिखाई नहीं देता।

अब इस मामले में एक्टिविस्ट और ट्राइबल आर्मी के संस्थापक हंसराज मीणा ने बढ़ती महंगाई पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से सवाल करते हुए पूछा है, स्मृति ईरानी जी आप कहाँ हो? पूछता है भारत। हंसराज ने ट्विट कर लिखा है, स्मृति ईरानी जी आप कहाँ हो? पूछता है भारत। #स्मृतिईरानीआपकहाँहो

READ:  Babri Demolition Case : जज की वो पांच टिप्पणियां, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देंगी..

यह भी पढ़ें: Hansraj Meena: Tribal Army के फाउंडर को पसंद है लेखन-फोटोग्राफी, 5 बिंदुओं में जानें कौन हैं हंसराज मीणा

एक अन्य ट्विट में हंसराज ने स्मृति ईरानी की एक फोटो करते हुए कहा है, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतें और सीमा पर लगातार जवानों की शहादतों को लेकर स्मृति जी खामोश क्यों? #स्मृति_ईरानी_आप_कहाँ_हो । ये फोटो तब की है जब देश में मनमोहन की सरकार थी। इस फोटो में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ दिखाई दे रही हैं। इसमें वे एक रसोई गैस सिलेंडर लिए हुए हैं। रसोई गैस और पेट्रोल डीजल के बढ़े दामों के खिलाफ मनमोहन सरकार का विरोध करतीं दिखाई दे रही हैं।

READ:  आरक्षण के मुद्दे पर हंसराज मीणा का बीजेपी के दलित नेताओं पर निशाना, कहा- 'मासूम क्यों बने बैठे हैं? लानत हैं'

यह भी पढ़ें: आरक्षण के मुद्दे पर हंसराज मीणा का बीजेपी के दलित नेताओं पर निशाना, कहा- ‘मासूम क्यों बने बैठे हैं? लानत हैं’

एक अन्य ट्विट में हंसराज मीणा ने कहा, यूपीए सरकार में स्मृति ईरानी जी देश में महंगाई बढ़ने व सीमा पर जवानों की शहादतों पर डॉ. मनमोहन सिंह जी को चूड़ियां भेजती थी। सड़को पर धरना प्रदर्शन करती थी। आज डीजल-पेट्रोल की कीमत सर्वोच्च स्तर पर है। लगातार जवानों की शहादतें भी हो रही है। फिर मौन क्यों? #स्मृतिईरानीआपकहाँहो

यह भी पढ़ें: मीणा का Twitter के खिलाफ ‘हल्ला बोल’, यूजर्स बोले- हंसराज ऐसे शख्स जो ट्विटर को सबक सिखा सकते हैं!

READ:  हाथरस गैंगरेप केस: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने कहा- कंगना रनौत को सुरक्षा मिल सकती है तो इस दलित पीड़िता के परिवार को क्यों नहीं?

बता दें कि दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत (Today Petrol price) 77.81 रुपये प्रति लीटर हो गई है, वही बीते दिन पेट्रोल की कीमत 77.28 रुपये प्रति लीटर थी। इसके अलावा डीजल की कीमत (Today Diesel price) 76.43 रुपए प्रति लीटर हो गई है जबकी कल डीजल की कीमत 75.79 रुपये थी।

गौलतलब है कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मंदी के बावजूद घरेलू बाजार में पेट्रोल और डीजल की कीमतों (Petrol-Diesel price today) में बढ़ोतरी जारी है। बीते 12 दिनों में पेट्रोल जहां 6.53 रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ है वहीं डीजल की कीमत भी 7.04 रुपये प्रति लीटर बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें: SaveReservation: सुप्रीम कोर्ट की इस टिप्पणी पर मंडल-चंद्रशेखर से लेकर हंसराज ने दिया ये रिएक्शन!

यह भी पढ़ें: हंसराज मीणा के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड किया गाली भरा हैशटैग, आरएसएस से की थी दान देने की अपील