लाइव सेशन में कॉलर ने इमरान खान को बंदर,भगोड़ा और बेशर्म कह डाला;देखें वीडियो

हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान में इस वक्त सियासी संकट से गुज़र रहा है। प्रधानमंत्री इमरान खान की कुर्सी जाना बिल्कुल तय था। नेशनल असेंबली में इमरान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होनी थी। इसी बीच, डिप्टी स्पीकर ने संविधान के नाम पर खेल कर दिया।

इमरान खान ने सरकार बचाने के लिए डिप्टी स्पीकर के जरिए अविश्वास प्रस्ताव खारिज कराने के लिए साजिश रची थी। प्रस्ताव खारिज कर कुछ देर बाद नेशनल असेंबली ही भंग कर दी गई। फिलहाल, इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी है।

बहरहाल, मुल्क में इसके खिलाफ गुस्सा है और यह तब नज़र आया जब इमरान ने एक लाइव सेशन में यूजर्स के फोन कॉल्स का जवाब दिया। एक शख्स ने उन्हें बंदर और भगोड़ा तक कह दिया।

मामला रविवार का है। इमरान लाइव सेशन में कॉलर्स को जवाब दे रहे थे। तभी एक कॉलर लाइन पर आए। इन जनाब का अंदाज उन्हीं की जुबानी सुन लेते हैं। एंकर ने कहा- वजीर-ए-आजम (प्रधानमंत्री) साहब से सवाल कीजिए और पहले अपना नाम बताइए।

देखें इमरान खान की लाईव फज़ीहत का वीडियो

कॉलर- मोहम्मद याकूब कुरैशी बात कर रहा हूं, बोलिस्तान से। वजीर-ए-आजम से मेरा एक सवाल है। आप तो कहते थे कि मैं आखिरी गेंद तक लडूंगा। इसके बाद आपको क्या हुआ? हवा निकल गई या हवा टाइट हो गई? आप तो मजबूर हो गए भाग खड़े होने के लिए।

कहीं ये अपोजिशन और मौलाना फजल-उर-रहमान (विपक्षी गठबंधन PDM के चीफ) का डर तो नहीं था कि आप तहरीक-ए-अदम-एहतमाद (अविश्वास प्रस्ताव) फेस करने के बजाए आर्टिकल 5 का बहाना बनाकर भाग खड़े हुए। दूसरी बात यह है कि इस सब के बावजूद आपके मुंह पर शर्म भी नहीं आती। अवाम की भी आपको फिक्र नहीं। ऐसा लगता है जैसे आप कुर्सी से चिपक गए हैं। बंदर की तरह जिद कर रहे हैं कि मुझे ये बस कुर्सी चाहिए, मुझे बस ये कुर्सी चाहिए।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterInstagram, and Whatsapp and Subscribe to our YouTube channel. For suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com