पुलवामा पर पाकिस्तान बेनकाब

पाकिस्तान के मंत्री ने कबूला पुलवामा हमले में इमरान सरकार का हाथ, देखें वीडियो

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

पाकिस्तान के फेडरल मिनिस्टर फावाद चौधरी ने पुलवामा हमले को लेकर बयान दिया है। उसमें वो कहते दिख रहे हैं कि पुलवामा हमला इमरान सरकार की कामयाबी है। पाकिस्तान के मंत्री का यह बयान सामने आने के बाद एक बार फिर पाकिस्तान दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है। इससे साबित होता है कि पाकिस्तान किस तरह कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा दे रहा है। पुलवामा हमले में भारत के उससे दुनिया के सामने एक बार फिर पाकिस्तान का असली चेहरा आ गया है। 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों की बस पर घात लगाकर हमला किया गया था। इस घटना में 40 अर्धसैनिक बलों के जवान शहीद हुए थे।

ALSO READ:  Army officer, 2 soldiers, a BSF man, 3 militants killed; Machil gunfight toll 7

ALSO READ: France : फ्रांस में चर्च के बाहर चाकू से हमला, महिला की काटी गर्दन

कौन हैं फवाद चौधरी?

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने संसद में गुरुवार को बयान देते हुए कहा कि पुलवामा में हमला इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान की बड़ी कामयाबी है। फवाद चौधरी के इस बयान से पाकिस्तान सरकार की दुनिया के सामने मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। फवाद चौधरी इमरान सरकार में फेडरल मिनिस्टर हैंं।

ALSO READ: क्यों लग रहा है फ्रांस पर इस्लामोफोबिया को बढ़ावा देने का आरोप ?

ALSO READ:  Kashmir issue between India and Pak historical: Chinese Foreign Ministry spokesman

पाकिस्तान के सांसद एयाज सादिक के बयान पर भी बवाल

एक दिन पहले कि पाकिस्तान के एक सांसद एयाज सादिक ने संसद में बयान देते हुए कहा कि था भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को भारत के दबाव में आकर छोड़ा गया। उन्होंने कहा कि जब विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि भारत रात 9 बजे पाकिस्तान के ऊपर हमला करने वाला है, इसके बाद मीटिंग में आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा के माथे पर आ गए थे और उनके पैर कांप रहे थे। एयाज सादिक के इस बयान के बाद पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है। 

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Also Read