Home » HOME » मध्य प्रदेश : अब WhatsApp पर मिलेगा CM helpline का अपडेट, इस नंबर से मिलेगी सब जानकारी..

मध्य प्रदेश : अब WhatsApp पर मिलेगा CM helpline का अपडेट, इस नंबर से मिलेगी सब जानकारी..

मध्य प्रदेश : अब WhatsApp पर मिलेगा CM helpline का अपडेट, इस नंबर से मिलेगी सब जानकारी..
Sharing is Important

सीएम हेल्पलाइन CM helpline आमजनों की समस्या के निराकरण के लिए अब राज्य शासन ने अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे प्रमोशन करने का निर्णय लिया है। इसके लिए 917552555582 व्हाट्सएप्प नंबर जारी किया गया है।

आमजनों को सीएम हेल्पलाइन में शिकायतों की वर्तमान स्थिति देखने, निराकरण पर संतुष्टि/असंतुष्टि दर्ज करने एवं योजनाओं की जानकारी के लिए व्हाट्सएप्प पर सुविधा प्रदान की गई है।

जनधन खाते से ज़ीरो बैलेंस के बावजूद आपको मिले सकते हैं 5000 रुपए, जानिए इसका पूरा प्रोसेस..

इस कोविड 19 के समय मे घर बैठे ही लोगों को शिकायत का नया और सुलभ माध्यम उपलब्ध कराने के लिए आमजनों ने राज्य शासन की प्रशंसा की हैं। संभागायुक्त कियावत ने कहा है कि राज्य शासन के इस महत्वपूर्ण कदम से शिकायत निवारण में तेज़ी आएगी और आमजनों को सहूलियत होगी।

READ:  In Madhya Pradesh, Man gifts Taj Mahal-like home to wife

आमजन व्हाट्सएप्प के माध्यम से सीएम हेल्पलाइन CM Helpline Number में की गई अपनी शिकायतों की वर्तमान स्थिति देखने, निराकरण पर संतुष्टि/असंतुष्टि दर्ज करने एवं योजनाओं की जानकारी के लिए व्हाट्सएप्प नंबर 917552555582 का उपयोग करें अथवा लिंक https://bit.ly/3dhIqCM का उपयोग करें।

Indian Railways : 392 स्पेशल ट्रेनों को रेल मंत्रालय ने दी चलाने की मंज़ूरी, इस तारीख़ से शुरू होगा संचालन

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।