No confidence Motion: दुष्यंत चौटाला ने किसानों को छोड़ा सत्ता को चुना

अंबानी और अडाणी
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

(Haryana No confidence Motion Farmers Protest JJP Dushyant Chautala) किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के बीच हरियाणा (Haryana Politics) में राजनीतिक गर्माहट देखने को मिली। सदन में बीजेपी और जेजेपी शासित खट्टर सरकार (Khattar Govt) के खिलाफ अश्विवास प्रस्ताव लाया गया। इससे पहले चर्चा थी कि डिप्टी मुख्यमंत्री और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला (Haryana Deputy Chief Minister and JJP Leader Dushyant Chautala) किसानों के समर्थन में अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दुष्यंत चौटाला ने इस्तीफा तो नहीं दिया लेकिन किसान आंदोलन का ठीकरा विपक्ष पर फोड़ दिया। (Haryana No confidence Motion Farmers Protest JJP Dushyant Chautala)

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि, हमारी सरकार किसान हितैषी सरकार है। सरकार किसानों को एमएसपी दे रही है। मंडिया खत्म नहीं होगी। हम किसानों को विश्वास दिलाते हैं कि मंडी खत्म नहीं होगी। मंडी में बेचे गए अनाज का पैसा आपको सीधे अकाउंट में मिलेगा। (Haryana No confidence Motion Farmers Protest JJP Dushyant Chautala)

READ:  मध्यप्रदेश के बड़नगर के विधायक के बेटे पर लगा रेप का आरोप,हुई FIR

किसानों को छोड़ दुष्यंत चौटाला ने सत्ता को चुना, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #दुष्यंतचौटाला_शर्म_करो

दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, किसानों की 70 हजार एकड़ जमीन कांग्रेस के राज में बेची गई। उन्होंने कहा कि दो दिनों के भीतर किसानों की फसलो गा भुगतान होगा। हमारी सरकार ने विपक्ष के सभी सवालों का जवाब दिया है। कांग्रेस किसानों और जनता को भ्रमित कर रही है। (Haryana Farmers Protest JJP Dushyant Chautala)

किसान आंदोलन पर NDA में दरार, अब इस नेता ने दिखाई मोदी को आंख

दुष्यंत चौटाला ने किसान आंदोलन पर कहा कि, दिल्ली की बॉर्डर पर जो किसान आंदोलन कर रहे है उनको आंदोलन स्थल पर मूलभूत सुविधाएं देने का काम हमारी सरकार कर रही है। वहीं इससे पहले जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने सरकार को अल्टीमेटम देते हुए अपने एक बयान में कहा था कि सरकार 15 दिनों में किसानों के मुद्दे का हल करे नहीं तो हमें अपना समर्थन वापस ले लेना चाहिए। ऐसी स्थिति आ गई है कि लोग हमें अपने गांवों में घुसने नहीं दे रहे हैं। हमें खुद को बचाने के लिए सुरक्षा कवच की जरूरत है।

READ:  बुढ़ानशाह महिला कमांडो: गांव को नशामुक्त करने महिलाओं ने थामी लाठी

देखें वीडियो –

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.