Home » पिता को बचाने के लिए लड़की ने ऑक्सीजन सिलेंडर मांगा तो पड़ोसी ने कर दी ‘SEX’ की डिमांड!

पिता को बचाने के लिए लड़की ने ऑक्सीजन सिलेंडर मांगा तो पड़ोसी ने कर दी ‘SEX’ की डिमांड!

quarantines-for-seven-days-now
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Sex Demand for Oxygen Cylinder in Corona Pandemic: जहां एक तरफ कोरोनावायरस महामारी मेंऑक्सीजन की कमी के कारण कई जिंदगियां खत्म कर चुका है, वहीं दूसरी जगह इंसानियत दम तोड़ती नजर आ रही है। नई दिल्ली में ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसमें जिंदगी के लिए लड़ते पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर मांगने पर पड़ोसी लड़की से सेक्स की डिमांड (Sex Demand for Oxygen Cylinder) करने लगा।यह बात तब सामने आई जब ट्विटर के ब्लॉगिंग वेबसाइट द्वारा इस घटना को बताया गया।

ऑक्सीजन टास्क फोर्स में शामिल 12 लोग कौन हैं? ये Task Force कैसे काम कर रही है?

इस शर्मनाक घटना के कारण कई लोग ट्विटर पर सामने आए और अपना समर्थन दिया। टि्वटर पोस्ट में यह बताया गया की एक लड़की जो मेरी छोटी बहन की तरह है उससे ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले सेक्स की डिमांड की गई और यह सिलेंडर उसे अपने पिता के लिए चाहिए था।

READ:  बवाल हो गया! Whatsapp और Instagram ठप्प हो गया

ट्विटर पर डाली गई इस पोस्ट में हजारों लोगों ने अपना समर्थन दिया। लोगों ने तरह-तरह के विचार व्यक्त करते हुए कहा कि दोषी को सरेआम नाम बता कर बदनाम करना चाहिए, कुछ ने कहा कि उसके खिलाफ पुलिस कंप्लेंट करनी चाहिए और यह भी कहा गया की अगर अथॉरिटी को इस मामले में डाला गया तो वह सिर्फ ‘इसकी और उसकी’ बात जैसे हालातों पर ही इन चीजों को छोड़ देंगे जहां पर सही निष्कर्ष नहीं निकल पाएगा।

गांव में फैलता कोरोना: शुरुआती लापरवाही बनी मुसीबत

महामारी के कठोर समय के दौरान भी लोगों के विचार में सेक्स डिमांड जैसी विचारधारा का उत्पन्न होना हमारे देश के लिए और भी असहनीय बात है।कोरोना महामारी के साथ-साथ ऐसी विचारधारा पर रोक लगाना भी जरूरी है।

READ:  Karwa Chauth 2021: पहली बार कर रही हैं करवा चौथ व्रत तो इन बातों का रखें ध्यान

शुभम गुप्ता नाम के एक पेशेवर वकील ने इस ट्वीट का रिप्लाय करते हुए बताया कि यह एक ऐसा क्राइम है जिसके लिए भारतीय दंड सहिंता की धारा 354-A के तहत एक्शन लिया जा सकता है। इस धारा में आरोपी के खिलाफ कंप्लेंट फाइल करवानी चाहिए।

घर पर ही संभव है कोरोना का इलाज, पर बरतें जरूरी सावधानियां

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।