ड्रग्स केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal) के घर NCB की छापेमारी

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal) के घर पर एनसीबी ने रेड छापेमारी की है. रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर एनसीबी के अफसर रेड मारने पहुंचे हैं. आज सुबह अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal) के घर एनसीबी अफसर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि रामपाल के घर एनसीबी ड्रग्स की तलाश कर रही है उन्हें इसकी सूचना सूत्रों से मिली है.

ALSO READ: पुलिस ने जूते से मारा, पानी तक पीने नहीं दिया : अर्णब गोस्वामी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने निकलकर आया था. इसके बाद एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स से जुड़ने की बात को परत-दर-परत खोलना शुरू किया. पिछले महीने अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के भाई Agisialos Demetriades को ड्रग्स के केस में एनसीबी के गिरफ्तार किया था.

READ:  भारत बंद आज : जानिए क्या खुला रहेगा और क्या बंद

ALSO READ: घर पर ही संभव है कोरोना का इलाज, पर बरतें जरूरी सावधानियां

Agisialos Demetriades के पास से हशीश और Alprazolam की टेबलेट्स मिली थीं. ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं. Agisialos का कनेक्शन Omega Godwin नाम के व्यक्ति से भी बताया गया था, जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था. Omega Godwin के नाम लेने पर Agisialos Demetriades को गिरफ्तार किया गया था. इस बात की पुष्टि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की थी.

रविवार को बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारा था. इस छापेमारी में नाडियाडवाला के घर से करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन कब्जे में लिए गए हैं. दो गवाहों की मौजूदगी में फिरोज की पत्नी शबाना सईद को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है.

READ:  लड़के ने रोज़ा तोड़कर बचाई एक मासूम की जान

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.

%d bloggers like this: