nagpur man dies suffocation partner ties neck during sex

सेक्स के लिए कुर्सी से बांधे हाथ-पांव, एक गलती से हो गई मौत

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

पोर्न फिल्म देखकर एक प्रेमी युगल इतना प्रभावित हो गया कि सेक्स दौरान वह उसी पोजिशन में संभोग करना चाहता था। कुर्सी पर बैठे युवक के हाथ-पांव युवती ने बांध दिए और वह बाथरूम चली गई। लेकिन जब वह लौटी तो युवक जमीन पर पड़ा था और उसकी मौत हो चुकी थी। मामला महाराष्ट्र के नागपुर का है। जहां 28 वर्षीय व्यक्ति की शुक्रवार को सेक्स के दौरान रस्सी से गला घुटने से मौत हो गई।

इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने शुरूआती जांच में पाया कि, युवक की गर्दन के चारों ओर रस्सी बंधी हुई थी। यह घटना नागपुर के खापरखेड़ा इलाके में एक लॉज में घटी। पुलिस के मुताबिक, युवक ने महिला के साथ समय बिताने के लिए गुरुवार रात एक लॉज में एक कमरा बुक किया। इस दौरान दोनों ने एक पोर्न क्लिप देखा और महिला ने सेक्स के दौरान एक कुर्सी पर युवक के हाथ और पैर बांध दिए और रस्सी का दूसरा दूसरा सिरा युवक की गर्दन बांधने के लिए किया।

READ:  आदिवासी, दलित, पिछड़े और मुस्लिमों के सही कामों को छुपाता है मीडिया: हंसराज मीणा

कोरोना वैक्सीन लगवाने के 16 दिन बाद मौत, शरीर में होने लगे थे अजीबो-गरीब बदलाव

युवती ने पुलिस को दिए अपने एक बयान में कहा है कि, इसके बाद वह वॉशरूम गई लेकिन जब वापस लौटी तो उसने अपने साथी को बेसुध पाया। जिस कुर्सी से युवक बंधा था, वह फिसल गई थी। इससे उसके गले में बंधी रस्सी कस गई और युवक की मौत हो गई। साथी को बेसुध पड़ा देख युवती ने मैनेजर को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने इस मामले में कहा है कि, खापरखेड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। पुलिस के सामने इस तरह का यह पहला मामला सामने आया है। घटना के सामने आने के बाद हर तरफ इस घटना की चर्चा हो रही है। महिला और पुरुष में किस तरह के संबंध थे, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस जांच में जुटी है। अभी इस पूरे मामले पर ज्यादा कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं।

READ:  इस देश की सरकार ने सिंगल लोगों को दी सलाह-लॉकडाउन में खोज लो अपना 'सेक्स पार्टनर'

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं।