नागदा मध्यप्रदेश में महिला के साथ क्रूरता

क्रूरता: महिला के प्राईवेट पार्ट में घुसाया बेलन, तलवार से काटा स्तन, जीभ और जबड़ा

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

हर दिन इस देश में महिलाओं के साथ दिल दहला देने वाले अपराध हो रहे हैं और समाज खड़ा होकर तमाशा देख रहा है। मध्यप्रदेश के नागदा के विद्यानगर क्षेत्र में अवैध संबंधों के शक में एक महिला को उसके ससुराल वालों और एक महिला रिश्तेदार ने जमकर मारा पीटा और मारकर घर के बाहर ले आए। उसे मरा हुआ समझकर अपराधी फरार हो गए। इस घटना के दौरान आस पड़ोस वाले लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी उस महिला की मदद नहीं की।

क्रूरता की हदें पार

घटना के दौरान महिला के साथ क्रूरता की हदें पार हो गई। महिला पर अवैध संबंधों के शक में ससुरालवालों ने तलवार व अन्य हथियार से महिला की जीभ, जबड़ा और एक स्तन काट दिया। अपराधी यहीं नहीं रुके महिला के प्राईवेट पार्ट में बेलन घुसा दिया। यह सब लोग तमाशबीन बन देखते रहे। महिला चीखती चिल्लाती रही लेकिन किसी ने उसे बचाने की ज़हमत तक नहीं उठाई। जब अरोपियों को लगा कि महिला मर चुकी है तो उसे छोड़ सभी घर के बाहर ताला लगाकर फरार हो गए।

READ:  Delhi: Sexual Assault at ‘COVID-Care Centre’

‘Nth Room’ एक टेलीग्राम ग्रुप जहां बेची जा रही थी मासूम लड़कियों की अस्मिता

आरोपियों के फरार होने के बाद भी लगभग 10 मिनट तक घायल महिला तड़पती रही लेकिन किसी ने भी उसके पास जाने तक की हिम्मत नहीं दिखाई। गंभीर रूप से घायल महिला को इंदौर रैफर किया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

पुलिस ने बताया कि, इस मामले में बिरलाग्राम थाना पुलिस ने पति, सास-ससुर व एक अन्य महिला रिश्तेदार के खिलाफ जान से मारने का कुत्सित प्रयास करने का प्रकरण दर्ज किया गया है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं।

READ:  मुंबई का वो सनकी किलर, जिसने 15 हत्याएं करने की बात कबूली और अदालत ने उसे बेगुनाह माना

स्तन कैंसर: शर्म को पीछे छोड़ते हुए महिलाओं को अपने लिए आगे आना होगा

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.