Home » Uttar Pradesh rape case : मां बाप की डांट के कारण छोड़ा नाबालिग ने घर, तीन लोगों  ने किया बलात्कार

Uttar Pradesh rape case : मां बाप की डांट के कारण छोड़ा नाबालिग ने घर, तीन लोगों  ने किया बलात्कार

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

बच्चों का गलती करना स्वाभाविक है लेकिन एक उम्र तक। यानी कि अगर कोई 1 साल का बच्चा बेड से बैठे बैठे गिर जाता है तो ये आम बात है लेकिन वहीं कोई 20 वर्ष का बालक ऐसी हरकत करे तो शायद ये नागवार होगा। ऐसे ही बच्चों को अपनी गलतियों के स्तर को अपनी उम्र के मापदंडों के हिसाब से ही रखना होगा। कुछ सालों से हमारे बीच इंटरनेट ने एक खास जगह ले ली है और इसकी वजह से हमारे अपनो के बीच में इतनी दूरियां ला दी हैं कि हम एक दूसरे से बात करना तो दूर एक दूसरे की शकल तक देखना एक काम समझते है।

ऐसे ही लापरवाही का नतीजा उत्तर प्रदेश के शाहगंज जिले से सामने आया है। शाहगंज की एक नाबालिग के मां बाप के बार बार फ़ोन चलाने के लिए डांटने पर घर छोड़ दिया।

Anti Hindu Dainik Bhaskar: अब आप क्रोनोलॉजी समझिए

नाबालिग के साथ हुआ कई बार रेप

उत्तर प्रदेश की एक 16 वर्षीय लड़की के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। स्कूल से ड्रॉपआउट हुई ये लड़की, फोन पर बहुत अधिक खर्च करने के लिए माता-पिता द्वारा डांटे जाने के बाद यूपी के शाहगंज इलाके में अपने घर से भाग गई थी। अलग-अलग मौकों पर लड़को ने शादी और रहने के लिए घर देने के बहाने नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न किया।

READ:  Sultanpur may be named after Lord Rama's son

पुलिस के अनुसार, नाबालिग पीड़िता ने शुरुआत में अपने फ़ोन से बने फ्रैंड सौरभ सिंह से मुलाकात की। सिकंदराबाद में शादी का झांसा देकर सिंह ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

इसके बाद में मथुरा के फराह में सौरभ द्वारा छोड़े जाने के बाद लड़की एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर से मिली। ऑटो ड्राइवर लड़की को नारायण ठाकुर के पास ले गया। इसके बाद ठाकुर ने उसके शरबत में नशीला पदार्थ डालकर उसके साथ बलात्कार किया। ठाकुर ने अगले कुछ दिनों तक बच्ची को बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

Kerala: रेप की सजा काट रहे अपराधी से पीड़िता ने रखी शादी करने की मांग, अनुमति के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंची महिला

पुलिस को बताई आपबीती

मुंबई पहुंचने के बाद, वह एक इंस्टाग्राम फ्रैंड के घर पर रहने लगी। हालांकि, हाल ही में उनके बीच लड़ाई हुई और फिर उनमें से एक ने पुलिस को मदद के लिए बुलाया था। लड़की ने फिर एक महिला कांस्टेबल को अपनी आपबीती सुनाई।

READ:  Hiralal Saini viral video part 2, child pornography case registered

मालवानी थाने के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी ठाकुर ने उससे शादी करने का वादा भी किया था।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।