Madhya Pradesh By Elections 2020: If KamalNath becomes CM, the government will pay the examination fee of the youth, read the promise letter of MP Congress कमलनाथ CM बनें तो युवाओं का परीक्षा शुल्क देगी सरकार, ये है कांग्रेस का वचन पत्र राहुल गांधी की फोटो के साथ कांग्रेस का 'वचन पत्र', कमलनाथ बोले- अब शिवराज को जनता मारेगी तमाचा

एदल सिंह को बचाने के लिए कांग्रेस की सरकार गिराई गई : कमलनाथ

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने बुधवार को सुमावली विधानसभा के बागचीनी चौखट्ठा पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की पहचान मिलावट, माफिया और भ्रष्टाचार से थी। मैंने सरकार बनते ही हर किस्म के माफिया के खिलाफ अभियान शुरू किया। एदल सिंह जैसे लोगों को बचाने के लिए मेरी सरकार गिराई गई।

उन्होंने आगे कहा कि इस अभियान के तहत चंबल में सबसे बड़ी कार्रवाई एदल सिंह कंषाना पर होनी थी। माफिया की कार्रवाई में एदल सिंह फंसने वाले थे, इसलिए बड़ा सौदा किया गया और भाजपा से मिलकर कांग्रेस की सरकार गिरा दी। छोटा सौदा होता तो छिप जाता। बड़े सौदे छिपते नहीं हैं। एदल सिंह को पता है कि न तो कमल नाथ को कोई डरा सकता है, न ही पटा सकता है।

जनधन खाते से ज़ीरो बैलेंस के बावजूद आपको मिले सकते हैं 5000 रुपए, जानिए इसका पूरा प्रोसेस..

शिवराज सिंह की नीतियों के कारण मालनपुर से लेकर पूरे प्रदेश में इंडस्ट्री एरिया दम तोड़ रहे हैं। केवल शराब का धंधा ही फलफूल रहा है। कमल नाथ ने कहा कि सुमावली पहले महाराजा की गुलामी से आजाद हुआ, अब माफिया की गुलामी से आजाद कराना है।

जिस बागचीनी चौखट्ठा पर बुधवार को कमल नाथ की सभा हुई थी, उसी मैदान में 11 अक्टूबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा हुई थी, जिसमें मुख्यमंत्री चौहान ने मंच से कहा था कि एदल सिंह की इस बात पर उन्होंने हामी नहीं भरी, लेकिन बाद में ऐसा चक्कर चला कि वह चौथी बार प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए। कांग्रेस की सरकार बनने के चार-पांच महीने बाद एदल सिंह मुझसे मिले और कहा कि गलती हो गई। कहां चक्कर में पड़े हैं। गिरा देते हैं इस सरकार को।

GDP में बांग्लादेश, भूटान और श्रीलंका जैसे देशों से क्यों पिछड़ रहा भारत ?

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।