बकरी चबूतरे पर चढ़ी तो मुस्लिम युवक को पीट-पीटकर मार डाला ; भाजपा नेता सहित 22 पर केस

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले के शहर कोतवाली इलाके से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बकरी के चबूतरे पर चढ़ जाने के बाद हुए में एक मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामले में भाजपा नेता सहित 22 लोगों पर केस दर्ज किया किया गया। पुलिस भाजपा नेता की तलाश में जुट गई है।

क्या है पूरा विवाद

भदोही के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती (Rajesh Bharti) ने बुधवार को बताया कि मंगलवार दोपहर कटरा बाजार रसूलियत खान मुहल्ले में मुस्तकीम की एक बकरी उसके सामने के घर में रहने वाले संदीप के चबूतरे पर चढ़ गई, जिसे संदीप ने मार कर भगा दिया।

इस बीच मुस्तकीम के बेटों सलमान और आफताब ने बकरी को मारने का विरोध किया और थोड़ी कहा-सुनी के बाद मामला शांत हो गया।अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि रात 10 बजे के बाद पिंटू, कल्लू, संदीप, राजेश, प्रमोद और प्रदीप मुस्तकीम के घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाने लगे।

भाजपा नेता सहित 22 पर केस दर्ज

आरोप है कि इसी दौरान उन लड़कों के पीछे खड़े भदोही नगर पालिका अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल कई लोगों के साथ मुस्तकीम के घर में घुस गए और घर में मौजूद लोगों को मारना पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में अंदरूनी चोट लगने से मुस्तकीम की मौत हो गई

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी मोमिना बेगम की तहरीर पर नगर पालिका अध्यक्ष जायसवाल समेत सात लोगों के खिलाफ नामजद और 15 अज्ञात लोगों पर गैर इरादतन हत्या समेत अलग-अलग आरोपों में मामला दर्ज किया गया है।अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि सभी नामजद आरोपी फरार हैं, जिन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है मामले के सात आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।