भोपाल : गेस्ट टीचर ने अपना सिर मुंडवाकर बाल राहुल गांधी को भेज दिए

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश के भोपाल में गेस्ट टीचर पिछले कई दिनों से धरना दे रही हैं। मध्य प्रदेश की सरकार ने उन्हें नियमित करने का वादा किया था। प्रदेश में कमलनाथ की सरकार बने एक साल से अधिक समय हो चुका है, लेकिन अभी तक किसी गेस्ट टीचर को नियमित नहीं किया। ये सभी गेस्ट टीचर उसी के चलते अपनी नाराज़गी जाहिर करती हुई एक महिला ने अपना सिर मुंडवा दिया और सारे बाल कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भेज दिया। 

सेवा में नियमित किए जाने की मांग को लेकर अतिथि शिक्षकों के लंबे समय से चल रहे धरने के दौरान एक गेस्ट महिला टीचर ने बुधवार को अपना सिर मुंडवाया लिया। यह शिक्षिका पिछले 72 दिनों से यहां शाहजहांनी पार्क में अन्य अतिथि शिक्षकों के साथ नियमित किए जाने की मांग को लेकर धरने पर बैठी हैं।सेवा में नियमित किए जाने की मांग को लेकर अतिथि शिक्षकों के लंबे समय से चल रहे धरने के दौरान एक अतिथि शिक्षिका ने बुधवार को अपना सिर मुंडवाया लिया। यह शिक्षिका पिछले 72 दिनों से यहां शाहजहांनी पार्क में अन्य अतिथि शिक्षकों के साथ नियमित किए जाने की मांग को लेकर धरने पर बैठी हैं।

READ:  भोपाल: 2 बजे तक नहीं लिया निर्णय तो खुद खोल लेंगे दुकानें

शाहीन ने कहा, शिक्षकों के प्रति राज्य सरकार में कोई दया नहीं है और मुख्यमंत्री कमलनाथ एक तानाशाह की तरह व्यवहार कर रहे हैं। कमलनाथ को हमारी समस्याओं की तरफ ध्यान खींचने के लिए यह अंतिम उपाय था। हमारे कई दोस्तों ने आत्महत्या कर चुके है। एक अन्य गेस्ट टीचर रूचि तिवारी ने बताया कि क्या हमने इस दिन के लिए कांग्रेस का चुना था? वह हमें बहनें कहते हैं। फिर भी, वह हमासे मिलने तक नहीं आए। 

READ:  Bhopal Unlock New Guidelines: क्या है सरकार की नई गाइडलाइंस, क्या रहेगा खुला

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: