VIDEO: आरिफ अकील के गढ़ में रविन्द्र अवस्थी ने भरी निर्दलीय हुंकार, फातिमा रसूल को भी दो टूक

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

भोपाल, 12 नवंबर। भोपाल उत्तर विधानसभा सीट से बीजेपी की ओर से टिकट के प्रबल दावेदार माने जा रहे रविन्द्र अवस्थी उर्फ भूरा भैया ने बागी तेवर अख्तियार करते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। उत्तर विधानसभा सीट से बीजेपी ने इस बार ट्यूशन पढ़ाने वाली एक शिक्षिका फातिमा रसूल सिद्दकी को टिकट दिया है।

यह भी पढ़ें: शिवराज के गढ़ में लोगों को नहीं पता मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन है?

फातिमा को टिकट मिलने से भोपाल उत्तर क्षेत्र में वर्षों से पार्टी के लिए पसीना बहा रहे कार्यकर्ता हैरत में हैं। जबकी निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले रविनद्र अवस्थी का नाम सर्वे में सबसे पहले नंबर पर चल रहा था। अवस्थी संघ की पृष्ठभूमि से आते हैं।

READ:  India the 6th worst-hit nation, total cases crossed 2.37 Lakh, overtakes Italy

बताया जा रहा है कि बीते दिनों जिन 73 सीटों को लेकर संघ और बीजेपी के बीच ठन गई थी उसमें से एक रविन्द्र अवस्थी भी थे, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फातिमा को शिवराज की ओर से टिकट दिया गया है। वहीं पार्टी सूत्रों का कहना है कि मुस्लिम चेहरा विधायक आरिफ अकील को ध्यान में रखते हुए फातिमा को टिकट दिया गया है।

यह भी पढ़ें: CM शिवराज के गृह जिला ‘सीहोर’ में BJP के कद्दावर नेताओं ने दिखाए पार्टी के खिलाफ बागी तेवर !

बहरहाल, ग्राउंड रिपोर्ट से बात करते हुए रविन्द्र अवस्थी ने कहा कि, फातिमा के अलावा पार्टी में इस सीट के लिए कई और भी मुस्लिम चेहरे हो सकते थे वहीं आरिफ अकील को हराने के लिए उन्होंने बिगुल बजा दिया है। ग्राउंड रिपोर्ट से हुई बात चीत का इंटरव्यू आप नीचे दिए लिंक में देख सकते हैं।

READ:  सरकार नया MOU करने से पहले यह बताती कि पिछले वर्षों में साइन किए गए MOU का क्या हुआ ?

ग्राउंड रिपोर्ट से जुड़ी तमाम खबरों के लिए हमारे यू ट्यूब चैनल https://www.youtube.com/groundreportvideos पर क्लिक कर सब्सक्राइब करें और घंटी के आइकन पर क्लिक करें। आपको यह वीडियो न्यूज़ कैसी लगी अपना फीडबैक, सुझाव या शिकायत आप कमेंट में बता सकते हैं।