Home » Mother and son hanged themselves : मां बेटे मिले फांसी के फंदे पर लटके, पुलिस ने जताई घरेलू मतभेद की आशंका

Mother and son hanged themselves : मां बेटे मिले फांसी के फंदे पर लटके, पुलिस ने जताई घरेलू मतभेद की आशंका

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Madhya Pradesh : ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र( hazeera in Gwalior) से दहशत फैलाने वाली घटना सामने आई है। जहां मां और उसके ढाई साल के बेटे को फांसी के फंदे में झूलता देख लोगों की आखें फटी की फटी रह गई। मिली जानकारी के मुताबिक जब घर से काफी देर तक प्रीति और उसके ढाई साल के बेटे कुणाल की आवाज ही नहीं आई तो लोगों ने जानने के लिए उसका गेट खटखटाया। काफी देर गेट खटकाने के बस भी जब घर से कोई नहीं निकला तो लोगों को शंका होने लगी। लोगों ने इस बात की सूचना जब पुलिस को दी तो पता लगा कि दोनो ही फांसी पर झूल मिले।

New technique of cheating : मोबाइल से भी ज्यादा लेटेस्ट तकनीक से बनाया नकल करने वाला उपकरण, अंडरगार्मेंट और चप्पल में रखा जाता है इसे।

क्या है पूरा मामला?

घटना हजीरा थाना क्षेत्र के यादव धर्म कांटा माधवी नगर कॉलोनी की है। सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि मृतका प्रीति प्रजापति और उसके ढाई साल के बेटा कुणाल प्रजापति का शव फंदे पर लटका मिला है।

READ:  लखीमपुर मामले पर सुप्रीम कोर्ट में आज क्या कुछ हुआ?

जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। फिलहाल यह गृह क्लेश का मामला लग रहा है. पूरे मामले की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम द्वारा बारीकी से जांच की जा रही है। मृतका का पति राजकुमार प्रजापति मजदूरी करता है।

China clothing brand boycott : बच्चों के कपड़ो में नफरत लिखकर बेच रहा चीन, भारत समेत खुद चीन ने भी किया बॉयकॉट

पहली भी हुई ऐसी घटनाएं

ऐसा नहीं है की ये पहली बार है जब घरेलू झगड़ों की वजह से कोई महिला या कोई शख्स यूं फंदे पर झूला हो। इससे पहले भी बीकानेर के एक इलाके से खबर आई थी जब घरवालों से तंग आकर एक महिला ने अपनी जान दे दी थी। उसने अपनी शादी के 6 महीने बाद ही फांसी लगाकर जान दे दी। सुसाइड नोट से मिली जानकारी में पता लगा कि उसने अपनी घरेलू झगड़ों और परिस्थितियों के चलते ऐसा कदम उठाया था।

READ:  लखीमपुर: वीडियो में देखिए कैसे मंत्री की गाड़ी ने किसानों को कुचल कर मार डाला

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter, and Whatsapp. And mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups