Home » HOME » 2021 की सबसे दर्दनाक घटना, लिंटर गिरने से 19 लोगों की मौत

2021 की सबसे दर्दनाक घटना, लिंटर गिरने से 19 लोगों की मौत

श्मशान
Sharing is Important

साल 2021 के शुरूआत की शायद ये सबसे दर्दनाक घटना है। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां पर एक श्मशान घाट में छत धंस गई है। इसकी चपेट में दर्जनों लोग आ गए। ताजा जानकारी मिलने तक इस हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि दिल्ली एनसीआर में बारिश हो रही है। ये श्मशान घाट मुरादनगर थाना क्षेत्र के उखरानी/ बम्बा रोड में स्थित है। मुरादनगर स्थित श्मशान घाट पर कुछ लोग एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे। बारिश की वजह से ये लोग छत के नीचे थे तभी श्मशान घाट का लेंटर भरभराकर गिर गया।

READ:  Rohit Sharma captain of T20 team, 16 players announced

अब तक 38 लोग मलबे से निकाले जा चुके हैं। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है। वहीं, घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए तत्काल राहत पहुंचाने और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने मामले की जांच रिपोर्ट भी मांगी है।

READ:  Birds migrate from east to west, possibly due to climate change

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।