राज्यमंत्री मंत्री मोहसिन रज़ा हुए कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश : राज्यमंत्री मंत्री मोहसिन रज़ा हुए कोरोना पॉजिटिव

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मंत्री मोहसिन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मोहसिन रज़ा ने सोमवार को खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. रजा ने लोगों से अपील की है कि वे सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें. दरअसल, उनके स्टॉफ के कुछ साथी संक्रमित मिले थे. इसके बाद राज्यमंत्री ने भी अपनी जांच कराई थी. रजा ने खुद को सरकारी आवास में क्वारैंटाइन किया है.

मंत्री मोहसिन रज़ा ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी. कहा कि मुझे कोरोना के शुरूआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने आज अपनी जांच कराई. जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोग गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारैंटाइन कर लें और आवश्यकता पड़ने पर जांच कराएं.

इससे पहले प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना कोरोना संक्रमित पाए गए थे. शनिवार को महाना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सतीश महाना ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. सतीश महाना ने ट्वीट में लिखा कि कोविड के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर कल मैंने टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है. मेरा निवेदन है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपनी जांच करवा लें.

उत्तर प्रदेश में सोमवार को 24 घंटे में 5061 केस बढ़े हैं. जबकि 67 लोगों की मौत हुई है. अब तक राज्य में 2,30,414 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. जबकि मौतों का आंकड़ा 3486 पहुंच गया है. 54,788 लोगों का अभी इलाज चल रहा है. राहत की बात है कि 1,72,140 लोग पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं. कुल एक्टिव केस में से 27,263 लोग होम आइसोलेशन में हैं. अब तक 1,00,682 लोगों ने होम आइसोलेशन का विकल्प लिया है. रविवार को प्रदेश में 1,36,585 सैंपल्स की जांच की गई है. अब तक प्रदेश में कुल 56,26,897 सैंपल्स की जांच की जा चुकी है.

शिवराज-सिंधिया के साथ आने से क्या आसानी जीत पाएगी बीजेपी?

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।