Home » HOME » मर्सिडीज से स्टंट कर रहा था शख्स, अचानक लगी आग और फिर जो हुआ… Video देखें

मर्सिडीज से स्टंट कर रहा था शख्स, अचानक लगी आग और फिर जो हुआ… Video देखें

मर्सिडीज
Sharing is Important

ऑस्ट्रेलिया का 25 वर्षीय व्यक्ति अपनी मर्सिडीज बेंज को दर्शकों की भीड़ के सामने स्टंट कर रहा था। बर्नआउट करते समय उनकी कार में आग लग गई और लोगों को दहशत में डाल दिया, क्योंकि वो बाहर आने के लिए झटपटा रहे थे। डेली मेल की खबर के मुताबिक, सौभाग्य से,  दोनों बिना किसी चोट के कार से भागने में कामयाब रहे।

मर्सिडीज (Mercedes) के ड्राइवर पर आरोप लगाया गया है कि उसने अपने लग्जरी वाहन को आग (Mercedes Bursting Into Flames) की लपटों में बर्नआउट (Burnout) का प्रदर्शन किया। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

READ:  How to use WhatsApp Web without your smartphone

उनकी मर्सिडीज-एएमजी C63 कूप उतना भाग्यशाली नहीं था। फुटेज जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, वह कार को झटके से रोक रहे थे। तभी आग पकड़ लेती है। लग्जरी कार की कीमत कथित तौर पर 1,70,000 डॉलर (लगभग 1.2 करोड़ रुपये) है।

जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि बर्नआउट के वक्त ही आग लगी थी। उस आदमी पर अब खतरनाक और लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया गया है और उसे स्थानीय अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।