अधिकारी बोले- किसी ने भी गोश्त की दुकान खोली तो बुलडोज़र चलवा देंगे!

देश में नवरात्र शुरू हो चुका है। इसके साथ ही मुस्लमानों का पवित्र माह रमज़ान भी शुरू होने वाला है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद में प्रसाशन ने 9 दिनों तक सभी गोश्त की दुकानों को बंद रखने का लिखित आदेश जारी कर दिया है। साथ ही धमकी देते हुए कहा है कि यदि कोई दुकान खोलने की कोशिश करेगा तो बुलडोज़र चलवा देंगे।

पूरे गाजियाबाद में नवरात्रि के 9 दिनों तक मुर्गा, मीट, मछली की दुकानें बंद रखने को कहा गया है। प्रशासन की तरफ से टीमें बनाई गई हैं, जो शहर में नौ दिनों तक मीट की दुकानों पर नजर रखेंगी, इसे लेकर निगम की टीम शहर में घूम रही है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने कहा है कि अगर अब दुकानें खुली दिखीं तो बुलडोजर चलवा दूंगा।

गाजियाबाद में पहली बार हुआ लिखित आदेश जारी

गाजियाबाद की महापौर आशा शर्मा ने एक अप्रैल को एक पत्र नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.मिथलेश कुमार सिंह को लिखा। इसमें महापौर ने कहा कि 2 अप्रैल से 10 अप्रैल तक 9 शहर में सभी मीट-मांस की दुकानें आगामी 9 दिन के लिए बंद कराई जाएं।

बता दें कि नवरात्रि में मीट की दुकानों को बंद कराने की मांग को लेकर हिन्दू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया भी किया था। यूपी के बागपत के बड़ौत में विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मिलकर एसडीएम बड़ौत को ज्ञापन भी सौंपा था।

शुक्रवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के काफी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ौत तहसील के परिसर में एकत्रित हुए थे, जहां कार्यकर्ताओं ने बड़ौत नगर में खुल रही मीट और अंडे की दुकानों के विरोध में जमकर हंगामा प्रदर्शन किया।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterInstagram, and Whatsapp and Subscribe to our YouTube channel. For suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com 

ALSO READ