Home » ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने से आख़िर क्यों कर दिया इनकार ?

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने से आख़िर क्यों कर दिया इनकार ?

ममता बनर्जी पीएम मोदी
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  पश्चिम बंगाल दौरे पर जा रहे हैं। पीएम मोदी हल्दिया में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (BPCL) द्वारा निर्मित एलपीजी इंपोर्ट टर्मिनल को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। इस समारोह में शामिल होने के लिए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी निमंत्रण भेजा गया है लेकिन उन्होंने उसमें शामिल होने से इनकार कर दिया है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधान सभा चुनाव होने हैं। लिहाजा, चुनाव से पहले पीएम मोदी बंगाल को कई सौगात देने जा रहे हैं। पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर कहा है, “मैं हल्दिया, पश्चिम बंगाल में रहूंगा। वहां बीपीसीएल की ओर से निर्मित एलपीजी इंपोर्ट टर्मिनल को राष्ट्र को समर्पित करूंगा। इसके अलावा प्रधानमंत्री ऊर्जा गंगा प्रोजेक्ट के तहत डोभी-दुर्गापुर नेचुरल गैस पाइपलाइन सेक्शन को भी राष्ट्र को समर्पित करूंगा।”

READ:  क्या बंद हो जाएगा WhatsApp? जानिए क्या है गाइडलाइन के नए नियम

दरअसल, पिछली बार प्रधानमंत्री मोदी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती, पराक्रम दिवस के रूप में मनाने के लिए 23 जनवरी को कोलकाता के विक्टोरिया पैलेस में थे, उस समारोह में जब ममता अपना संबोधन देने जा रही थीं, तभी भीड़ ने जय श्री राम के नारे लगाए थे। इसके बाद ममता बनर्जी ने पीएम के सामने ही बोलने से इनकार कर दिया था और यह आरोप  लगाया था कि निमंत्रण देकर बीजेपी बेइज्जत करती है।

READ:  ICC ने लगाई BCCI की क्लास, सौरभ गांगुली और जय शाह से पूछ लिया ये सवाल

माना जा रहा है कि इसी वजह से ममता ने अब हल्दिया के कार्यक्रम में जाने से खुद को अलग कर लिया है। राजनीतिक हलकों में इस बात की चर्चा तेज है कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने क्यों पीएम के साथ मंच साझा करने से इनकार किया ?

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।