Maharashtra: In Jalgaon, four innocent child same family were brutally murdered with an axDalit lawyer killed over ‘anti-Brahmin posts’ on social media

महाराष्ट्र: जलगांव में एक ही परिवार के चार मासूमों की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

महाराष्ट्र (Maharashtra) के जलगांव (Jalgaon) से एक दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है। खबर है कि जलगावं में एक ही परिवार के 4 बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। मासूम भाई-बहनों के शव एक खेत से पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने जांच में पाया कि इन चार बच्चों में 2 लड़के और 2 लड़कियां शामिल हैं, जिनकी कुल्हाड़ी से काटकर दर्दनाक हत्या कर दी गई। इसमें सबसे छोटे बच्चे की उम्र 3 साल जबकि सबसे बड़ा बच्चा 12 साल का था।

बच्चों के माता-पिता मूल रूप से मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के खरगोन (Khargone) जिले के रहने वाले हैं और जलगांव में खेत में में मजदूरी काम करते हैं। चारों के शव खेत में मिले हैं। हत्या का खुलासा उस वक्त हुआ जब गांव के ही एक किसान ने अपने खेत में चारों शव एक दूसरे के ऊपर पड़े हुए देखे। मामला सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर भीड़ जमा हो गई।

घर पर ही संभव है कोरोना का इलाज, पर बरतें जरूरी सावधानियां

जानकारी के मुताबिक, घटना जलगांव की रावेर तहसील के बोरखेड़ा गांव की है। मृतकों में सुमन (3), अनिल (8), रावल (11) और सरिता (12) शामिल हैं। हत्या की इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। जिस खेत में शव मिले हैं, उसके मालिक ने ही फोन कर पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस जांच के लिए पहुंची। पूरे गांव को सील कर लोगों के बयान लिए जा रहे हैं। जांच में पता चला है कि बच्चों के मां-पिता एक खेत में काम करते थे। बच्चों को अकेले छोड़ वे मध्य प्रदेश में अपने पैतृक गांव गए थे। इस बीच किसी ने बच्चों की हत्या कर दी।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.