Home » महाराष्ट्र: फार्मा कंपनी में आग से हड़कंप, लोगों में अफरा-तफरी

महाराष्ट्र: फार्मा कंपनी में आग से हड़कंप, लोगों में अफरा-तफरी

Maharashtra: Fire broke out in a pharmaceutical company, MR Pharma, in Ratnagiri's MIDC
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Maharashtra: Fire broke out in a pharmaceutical company, MR Pharma, in Ratnagiri’s MIDC: महाराष्ट्र की एक फार्मा कंपनी में भीषण आग लगने की खबर है। मेडिकल फार्मा कंपनी का नाम एमआर फार्मा बताया जा रहा है। यह फार्मा कंपनी महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले में स्थित है। हांलाकि कंपनी में आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। (Maharashtra: Fire broke out in a pharmaceutical company, MR Pharma, in Ratnagiri’s MIDC)। हांलाकि अब तक किसी के घायल होने या हताहत होने की की खबर नहीं है।

एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक, महाराष्ट्र के रत्नागिरी स्थित एक फार्मा कंपनी में आग लगने से हड़कंप की स्थिति बन गई है। हांलाकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 33 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कंपनी में आग के धुएं का गुबार उठ रहा है और लोगों में अफरा तफरी का महौल है। (Maharashtra: Fire broke out in a pharmaceutical company, MR Pharma, in Ratnagiri’s MIDC)

READ:  योगी आदित्यनाथ नहीं रहेंगे मुख्यमंत्री?

फार्मा कंपनी में किन परिस्थितियों में आग लगी अब तक ये साफ नहीं हो पाया है। दमकल की गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंच चुकी है और स्थिति को नियंत्रित करने की जद्दोजहद जारी है। बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के ही नासिक जिले में स्थित एक अस्पताल में ऑक्सीजन लीक होने से बड़ा हादसा हो गया था। जिसमें कई लोगों की जान चली गई थी।

Covid-19 Mask: कौनसा मास्क बचाएगा कोरोना की दूसरी लहर से?

Proning for Oxygen Level: ऑक्सीजन लेवल बढ़ाने में कारगर है प्रोनिंग, ऐसे करें ये क्रिया

READ:  T20 वर्ल्ड कप श्रीलंका में हो सकता है शिफ्ट!

Coronavirus, when oxygen support needed: कोरोना वायरस होने पर ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत कब होती है?

Coronavirus होने पर घर पर रहकर कैसे इलाज करें?

ज़रुर पढ़ें: डॉ. सीएस प्रमेश ने बताए कोरोना से बचने के कारगर तरीके

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।