Home » महाराष्ट्र: Devendra Fadnavis के भतीजे की उम्र 45 वर्ष नहीं, फिर कैसे लग गई Corona Vaccine?

महाराष्ट्र: Devendra Fadnavis के भतीजे की उम्र 45 वर्ष नहीं, फिर कैसे लग गई Corona Vaccine?

maharashtra bjp devendra fadnavis resigns from CM post
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Devendra Fadnavis Corona Vaccine : महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की स्थिति चिंताजनक है। लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है न ही ठीक से इलाज और न ही अस्पतालों में बिस्तर खाली है। वहीं अभी एक नया मामला सामने आया है कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी दिग्गज नेता देवेंद्र फडणवीस के भतीजे (Devendra Fadnavis Corona Vaccine ) की उम्र 45 वर्ष नहीं है फिर भी उन्हें कोरोना वायरस की वैक्सीन (Devendra Fadnavis Corona Vaccine ) कैसे लग गई।

उत्तर प्रदेश में Coronavirus और Lockdown की बदहाली बताते-बताते कैमरे पर रो पड़ा रिपोर्टर

सरकार की गाइड लाइन के मुताबिक अभी सिर्फ 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोग ही वैक्सीन लगवा सकते हैं। या उनका हेल्थ वर्कर होना जरूरी है। फडणवीस के भतीजे वैक्सीन लगवाने के लिए किसी भी क्राइटेरिया में फिट नहीं बैठते फिर भी उन्हें कैसे वैक्सीन लग गई। ये मामला सामने आने के फडणवीस विरोधियों और जनता के निशाने पर आ गए हैं।

READ:  India vs Sri Lanka: लंका फतह की तैयारी में टीम इंडिया, जुलाई में होगा घमासान

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के भतीजे तन्मय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में तन्मय कोरोना का टीका लगवाते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद कांग्रेस देवेंद्र फडणवीस पर जमकर निशाना साधा और कई सवाल पूछे।

Coronavirus: अस्पताल में Oxygen Cylinder आते ही मरीजों के परिजनों ने लूट लिए, देखें वीडियो

इसका जवाब देते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा, तन्मय फडणवीस मेरे दूर का रिश्तेदार है। उसने वैक्सीन कौन से मापदंड में ली, इसकी मुझे जानकारी नहीं है। नियम के अधीन ली होगी, तो कोई गलत बात नहीं। लेकिन अगर उसने पात्र ना होते हुए वैक्सीन ली होगी, तो ये सरासर गलत बात है। अभी तक हम भी पात्र नहीं हैं, इसलिए मेरी पत्नी और बेटी ने भी वैक्सीन नहीं ली है। नियम का सब लोग पालन करें।

READ:  Social Media OTT rules: Netflix, Amazon के लिए भी कड़े होंगे नियम

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।